IPL-11: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन तक, देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

No Comments 113 Views

IPL-11: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन तक, देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

IPL मैचों के साथ-साथ ओपनिंग सेरेमनी भी काफी रोमांचक रहती है। इस दौरान हर दिन कोई न कोई नया बॉलीवुड सितारा नए शहर में आकर्षण का केंद्र रहता है। इस बीच फिल्म जगत के बड़े बड़े स्टार्स दर्शकों को खूब थिरकाते नज़र आते हैं। इस बार आईपीएल में आयोजित की जाने वाली ओपनिंग सेरेमनी की बात करें, तो यह दर्शकों के लिए बेहद खूबसूरत अनुभव होगी।

अभी पढ़े: Trailer: पिता-पुत्र के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है ‘102 नॉट आउट’

बी टाउन सेलब्स के धमाकेदार परफॉर्मेंस

रिपोर्ट की माने तो इस बार साल के मोस्‍ट अवेटेड इवेंट इंडियन प्रीमियर लीग के ग्रैंड प्रीमियर के दिन बी टाउन सेलब्स के धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगे। ऐड एजेंसी विचक्राफ्ट द्वारा आयोजित होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, परिणिती चोपड़ा, वरुण धवन और जैकलीन अपने हिट नंबर्स पर एक से एक डांस परफॉर्म करेंगे। इससे पहले आईपीएल के सीजन 10 में टाइगर श्रॉफ ने अपने फेमस डांस मूव्स से हिट गानों पर समां बांधा।

अभी पढ़े: IPL 2018: कप्तानी मिलने पर खुश अजिंक्य रहाणे ने कहा, ‘कोई कमी नहीं छोड़ेंगे’

7 अप्रैल से होगा शुरू

इसके अलावा आने वाली सेरेमनी में श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, दिशा पटानी के नाम चर्चा में हैं। खबर यह भी है कि सुपर-डांसर ऋतिक रोशन इसमें धमाल मचाते नजर आ सकते हैं। बता दें, IPL का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है। गौरतलब है कि पहले यह ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को आयोजित होनी थी लेकिन इसे बदलकर 7 तारीख कर दिया गया।

इस क्रिकेट सीरीज की ओपनिंग सेरेमनी का आगाज 45 मिनट के एक डांस सीक्वेंस के साथ होगा। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के डांस और ग्लैमर का तड़का माहौल को और भी जोशीला बना देगा। इस परफॉर्मेंस के लिए आयोजकों से करोडो रुपये की फीस वसूली जाएगी। ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह अपना खास परफॉर्म करते नजर आएंगे। रणवीर सिंह की ये परफॉर्मेंस 15 मिनट की होगी।

No Comments

Reader Interactions