IPL 2018: RCB टीम के खिलाडिय़ों के लिए प्रेरणादायी हैं विराट कोहली – सरफराज खान

Team Patirap on Mar 20, 2018 No Comments 173 Views

IPL 2018: RCB टीम के खिलाडिय़ों के लिए प्रेरणादायी हैं विराट कोहली – सरफराज खान

IPL 2018 is destined to be Sarfaraz Khan's season to shine
प्रेरणादायी हैं विराट कोहली

खेल को लेकर प्रतिबद्धता और फिटनेस को लेकर जुझारूपन इन दो बेहतरीन विशेषताओं के चलते विराट कोहली का नाम खेल जगत के सबसे अहम् खिलाड़ियों में शुमार होता हैं। इन्हीं विशेषताओं को दोहराते हुए (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के दाएं हाथ के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने भी हालही में विराट कोहली की जमकर तारीफ की हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: कप्तानी के मामले में धोनी हैं आईपीएल में सबसे आगे, ये रहा सबूत

सरफराज को टीम ने किया रिटेन

बता दे इस साल विराट की कप्तानी वाली बेंगलोर टीम ने सरफराज को रिटेन किया। इस बीच सरफराज खान ने कहा है कि आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की खेल के प्रति प्रतिबद्धता टीम के बाकी खिलाड़ियों के लिए प्ररेणादायी है। भले ही सरफराज चोट के कारण गत वर्ष आईपीएल से बाहर रहे मगर जब टीम में उनकी वापसी हुई हैं वह आरसीबी के लिए अपना पूरा योगदान देंगे।

विराट, प्रतिबद्धता और फिटनेस को लेकर जुझारू खिलाडी

चैनल स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम से परे सरफराज ने कहा, “हमने विराट कोहली को बचपन से देखा है और उनके साथ खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। टीम उनकी खेल को लेकर प्रतिबद्धता और फिटनेस को लेकर जुझारूपन से काफी प्रभावित है। अनुभवी खिलाड़ियों और कोचों ने हमें सकारात्मक रहने में मदद की है।”


बता दे सरफराज को 2015 में आरसीबी ने 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा था। उसी तरह इस बार भी टीम ने सरफराज खान को पहले ही रिटेन कर लिया था। वहीं, इस लिस्ट में उनके साथ विराट कोहली, एबी डी विलियर्स और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक भी शामिल हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions