‘डांसिंग अंकल’ ने एक बार फिर ढहाया कहर, देखे वायरल वीडियो

Team Patirap on Jun 4, 2018 No Comments 111 Views

‘डांसिंग अंकल’ ने एक बार फिर ढहाया कहर, देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर अपने डांस से लोगों को दीवाना बना चुके ‘अंकल जी’ यानी संजीव श्रीवास्तव के फैन ना केवल आम लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी हो गए हैं। जिसके चलते गोविंदा, रवीना टंडन से लेकर अर्जुन कपूर तक उनकी तारीफें कर चुके हैं। लेकिन ‘अंकल डब्बू जी’ के नाम से देशभर में मशहूर हो रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का कहर अभी ढ़हना ख़त्म नहीं हुआ हैं दोस्तों, जी हां इनका एक ओर धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मिडिया पर धमाल मचा रहा हैं।

इसे भी पढ़े: 10 साल छोटे सिंगर के साथ डेट पर निकली प्रियंका

हाय रामा’ पर जमकर थिरक रहे संजीव श्रीवास्तव

दरअसल, ‘डांसिंग अंकल’ का एक और वीडियो सामने आया है। ऐसे में संजीव श्रीवास्तव के अब इस नए वीडियो को भी देखकर आपको पता लग जाएगा कि ऐसे ही कोई उन्हें जूनियर गोविंदा का टैग नहीं दे रहा है। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है। यहां तक कि फिल्म स्टार गोविंदा ने भी संजीव की तारीफ की। फिलहाल नए वीडियो की बात की जाए तो नए वीडियो ‘हाय रामा’ पर भी संजीव श्रीवास्तव जमकर थिरक रहे हैं।

फेवरेट स्टार गोविंदा भी हो गए फैन

संजीव श्रीवास्तव के डांस के खुद उनके फेवरेट स्टार गोविंदा भी फैन हो गए। इतना ही नहीं बल्कि विदिशा नगर पालिका ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में संजीव 1987 में आई फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े: वायरल वीडियो में इस लड़की के डांस के कायल हुए सलमान खान

इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगों ने उन्सें ‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर कर दिया है। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है। जब गोविंदा ने इस डांस वीडियो देखा तो वे भी खुद को रोक नहीं सके। गोविंदा ने इस डांस को देखकर कहा, “माइंड ब्लोइंग।” इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा, “मुझे उनके मूव्ज काफी पसंद आए। संजीवजी का डांस कमाल का है। उम्मीद करते हैं भविष्य में हमें उनका और भी डांस देखने को मिलेगा।”

Tags:  
No Comments

Reader Interactions