India vs Bangladesh T20: आज जीते तो फाइनल खेलना तय

No Comments 101 Views

India vs Bangladesh T20: आज जीते तो फाइनल खेलना तय

India win the 2nd T20I against Bangladesh by six wickets last time
आज जीते तो फाइनल खेलना तय

आज भारतीय क्रिकेट टीम आर. प्रेमदासा स्टेडियम में निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट के पांचवे मैच में अपनी जीत के साथ फाइनल का रास्ता भी बना लेगी। इससे पहले भारत को इस त्रिकोणीय सीरीज में अपनी दूसरी जीत से बेहद खुशी होगी। वही दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट प्रशंसक भी मेजबान श्रीलंका की हार से बेहद खुश होंगे क्योकि उनकी टीम के लिए भी टूर्नामेंट में जीत के अवसर अधिक दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़े: India vs Sri Lanka T20: 6 विकेट से जीता भारत, पांडे-कार्तिक की जोड़ी ने किया कमाल

खेल के लिए भारत के दिमाग में कोई दिक्कत नहीं

इस समय बांग्लादेश भी श्रीलंका के खिलाफ 215 रनों के लक्ष्य को हासिल कर आत्मविश्वास से भरपूर है। साथ ही बीते सोमवार देर रात भारत ने मेजबान टीम को हराकर खेल समाप्त किया था। जिसके बाद टीम ने सीरीज की अंक तालिका में अपना सिक्का खासा मजबूत किया हैं। ऐसे में आज होने वाले खेल के लिए भारत के दिमाग में कोई दिक्कत पेश नहीं होनी चाहिए।

इसे भी पढ़े: विराट कोहली के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, भला क्या स्पेशल बताने जा रहे हैं?

जीत के बाद बनेगी फाइनल का हिस्सा

आज की जीत के साथ ही निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में टीम इंडिया फाइनल का हिस्सा बन जाएगी। श्री लंका से पहले भारत के साथ बांग्लादेश से हुई भिड़ंत में भी भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें 139 रनों पर ही समेट दिया था। इसलिए भारत के साथ-साथ बांग्लादेश भी इस बार हार का बदला व जीत के लक्ष्य से ही मैदान पर उतरेगी। इसके लिए उनकी टीम में तमीम इकबाल, लिटन दास और मुश्फिकुर रहीम अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं।
3rd T20I with a 6-wicket win
पूरी सीरीज में भारतीय टीम का सफर अच्छा रहा हैं। जिसमें भारत ने तीन मैच खेले है, इसमें दो जीते हैं जबकि बांग्लादेश और श्री लंका टीम ने एक-एक मैच जीता है। भारत की और से कप्तान रोहित शर्मा को छोड़ दिया जाए तो शिखर धवन और रैना शीर्ष तो वही मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक मध्यम क्रम में अपनी जिम्मेदारी बखूबी संभाल रहे हैं। उम्मीद हैं आज रोहित शर्मा अपना जलवा दिखा सके।

No Comments

Reader Interactions