India vs Sri Lanka 1st T20: जीत से चाहेंगे सीरीज़ का आगाज

No Comments 91 Views

India vs Sri Lanka 1st T20: जीत से चाहेंगे सीरीज़ का आगाज

India vs Sri Lanka 1st T20 2018
जीत से चाहेंगे सीरीज़ का आगाज

आज शाम 7 बजे से शुरू होने वाली त्रिकोणीय टी20 कप के पहले मैच में भारत का मुकाबला श्रीलंका से होने जा रहा हैं। इस सीरीज में कप्तान विराट कोहली के साथ महेंद्र सिंह धोनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई ने आराम देने का फैसला किया है। तो कोलंबो में होने वाले इस मैच की कप्तानी का जिम्मा रोहित शर्मा के कंधों पर टिका हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2018: ऑरेंज कैप से लेकर पर्पल कैप तक, इन खिलाडियों की रहेगी रोचक दौड़

फिलहाल दोनों की टीमों का पूरा प्रयास रहेगा की सीरीज का शुरुआत जीत के साथ हो। बता दें कि इस सीरीज में भारत, श्रीलंका के साथ बांग्लादेश भी शामिल हैं। तीनों टीम 6 से 18 मार्च तक टी20 की ट्राई सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में टीम इंडिया के पास एक खास उपलब्धि हासिल करने का मौका भी है। यदि वो यहां सारे मैच जीत जाती है तो टी20 में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली दुनिया की नंबर 2 टीम बन जाएगी।

यह भी पढ़े: तो इस बात को लेकर चिंतित हैं विराट कोहली, कहा – क्रिकेट ही नहीं बल्कि इनको भी….

टीम इंडिया का मानना हैं की दक्षिण अफ्रीका के सफल दौरे के बाद जीत का असर उनके अगले मैचों में देखने को मिल सकता हैं। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम आज आर. प्रेमदासा स्टेडियम में त्रिकोणीय श्रृंखला के पहले टी20 मैच में मेजबान श्रीलंका का सामना करेगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में वॉशिंगटन सुंदर, विजय शंकर, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा और मोहम्मद सिराज जैसे युवा खिलाड़ी शामिल किए गए हैं।

आज भारतीय टीम निदहास ट्रोफी के लिए त्रिकोणीय टी20 टूर्नमेंट के पहले मैच में मेजबान श्रीलंका से टक्कर लेगी। जबकि सीरीज का फाइनल मैच 18 मार्च को होना है। फिलहाल कई सीनियर्स की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया का पलड़ा भारी है क्योकि हालिया टीम ने दक्षिण अफ्रीका का सफल दौरा किया। इसलिए भारतीय टीम चाहेगी की इसका फायदा उठाते हुए सीरीज का आगाज जीत से हो।

No Comments

Reader Interactions