Ind vs Ban T20: हारने के बाद आज बांग्लादेश से जीतकर वापसी करना चाहेगी भारत

No Comments 104 Views

Ind vs Ban T20: हारने के बाद आज बांग्लादेश से जीतकर वापसी करना चाहेगी भारत

Ind vs Ban T20 second match of tri series
जीतकर वापसी करना चाहेगी भारत

मेजबान टीम श्रीलंका से निदाहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज के पहले मैच में हारने के बाद भारत आज बांग्लादेश के खिलाफ जीत के साथ सीरीज में वापसी करना चाहेगी। जहां एक तरह पहले मैच में श्रीलंका ने भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज में अच्छी शुरुआत की हैं वही दूसरी तरफ भारत एक और हार से सीरीज में पिछड़ने की कगार पर आ सकता हैं। ऐसे में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करना चाहेगी।

इसे भी पढ़े: India vs Sri Lanka 1st T20: श्रीलंका ने भारत को 5 विकेट से हराया

बांग्लादेश का आत्मविश्वास आखिरी 10 टी20 में सिर्फ एक जीत के साथ पूरी तरह से कमजोर है। हालांकि भारत को मेजबान श्रीलंका से मिली हार उन्हें कुछ सांत्वना प्रदान कर सकती हैं। मगर टी20 में कुछ कहना मुश्किल होता हैं इसलिए कप्तान महमदुल्लाह और उनके टीम मेम्बर्स को जीत के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा। वही टीम इंडिया के द्रष्टिकोण से उनको पावरप्ले का फायदा उठाते हुए बड़ा स्कोर बनाना होगा।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: ऑरेंज कैप से लेकर पर्पल कैप तक, इन खिलाडियों की रहेगी रोचक दौड़

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर टी-20 ट्राई सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। हालांकि, टीम की शुरुआत खराब रही है, लेकिन भारतीय टीम पहले मैच को पीछे छोड़ बाकी के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। पहले मैच में धवन के अलावा दूसरा कोई भी भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब नहीं रहा। कोलंबो में हुए पहले मैच में टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर भी फैन्स का गुस्सा फूटा।

बता दे पिछले 12 महीनों में, बांग्लादेश ने छह टी 20 खेले हैं और उसमें केवल तीन बल्लेबाजों ने 100 रन बनाये हैं – सौम्य सरकार (205), महमदुल्लाह (146) और मुशफिकर रहीम (110)। बांग्लादेश को प्रमुख खिलाड़ी शाकिब उल हसन के रूप में झटका लगा हैं क्योकि वह ऊंगली में लगी चोट के कारण मैच का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में शाकिब की जगह महमदुल्ला बांग्लादेश की कप्तानी संभालेंगे।

No Comments

Reader Interactions