रणवीर के बाद काजोल करेगी हॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से होगा आगाज

No Comments 113 Views

रणवीर के बाद काजोल करेगी हॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से होगा आगाज

हाल ही में ‘डेडपूल 2’ में हीरो को रणवीर सिंह ने अपनी आवाज दी। जिसके बाद अब खबरें हैं की हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर किड्स सुपरहीरोज मूवी ‘Incredibles 2’ में बॉलीवुड सेंसेशन काजोल की एंट्री हुई है। जी हां जिस तरह रणवीर ने ‘डेडपूल 2’ में अपनी आवाज का जलवा बिखेरा था उसी तरह अब अभिनेत्री काजोल हॉलीवुड फिल्म ‘Incredibles 2’ में हीरोइन की आवाज के रूप में सुनाई देंगी।

अभी पढ़े: संजू के नए पोस्टर में अनुष्का शर्मा, रणबीर के साथ होगा ऐसा अंदाज

हिंदी वर्जन के लिए काजोल देगी आवाज

हालांकि रणवीर से पहले प्रियंका, दीपिका, इफरान खान ने भी हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। जबकि पिछले साल टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन’ की हिंदी आवाज बने थे। और अब काजोल इस किड मूवी के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज देने जा रही है। काजोल फिल्म में हेलेन पर्र यानि की इलास्टि गर्ल के किरदार को अपनी आवाज देने जा रही है।

अभी पढ़े: ‘जीरो’ का क्लाइमेक्स शूट करने शाहरुख-अनुष्का पहुंचे नासा

फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरत

काजोल ने इसकी जानकारी ट्वीटर अपना एक वीडियो करके दी है। वीडियो कैप्शन में काजोल ने लिखा है, Just wait and watch इस वीडियो में काजोल Incredibles 2 के हिन्दी वर्जन के लिए वॉयस ओवर देती नजर आ रही हैं। काजोल का कहना है कि ‘इनक्रेडिबल 2’ का परिवार हमारे ही परिवार जैसा है और इनकी कहानी बहुत खूबसूरत है। यह जरूर है कि वे घटनाओं को थोड़ा अलग ढंग से देखते हैं।’

डिजनी पिक्चर्स ने इस बात का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म 22 जून को रिलीज होने वाली है। यह सीक्वल फिल्म 2004 में रिलीज हुई फिल्म का दूसरा वर्जन है, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे पर्र परिवार अपने सुपरहीरो परिवार के सदस्यों के साथ आसान सामान्य जिंदगी की जद्दोजहद में जुटा है। फिल्म ‘इनक्रेडिबल्स 2’ भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions