विवादों में घिरी फिल्म ‘संजू’, वजह ये टॉयलेट सीन

No Comments 79 Views

विवादों में घिरी फिल्म ‘संजू’, वजह ये टॉयलेट सीन

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। एक एक्टिविस्ट ने फिल्म के एक सीन के खिलाफ सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) से शिकायत की है। पृथ्वी मस्के नाम के एक्टिविस्ट ने ‘संजू’ के ट्रेलर में दिखाए एक सीन पर आपत्ती जताई है।

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा को पीट फरार हुए अरमान कोहली गिरफ्तार

बाथरूम सीन को लेकर विवाद

यह विवाद फिल्म के बाथरूम सीन को लेकर है। इस सीन में रणबीर कपूर जेल में बैठे होते हैं और उसी दौरान जेल के बाथरूम में लीकेज होता है। इस सीन पर आपत्ती जताते हुए पृथ्वी ने कहा है कि इससे भारत के जेल की छवि खराब हो रही है। इस सिलसिले में पृथ्वी ने सेंसर बोर्ड को एक खत भी लिखा है। इस खत में उन्होंने अपनी बात रखी है और लिखा है कि इस तरह के सीन से लोगों को गुमराह नहीं करना चाहिए और भारतीय जेलों की छवि नहीं बिगाड़नी चाहिए।

यह भी पढ़े: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर लॉन्च

एक्टिविस्ट ने सेंसर बोर्ड को लिखा खत

अपनी शिकायत में पृथ्वी ने सीबीएफसी को धमकी भरे लहजे में ये भी कहा है कि अगर इस सीन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो फिल्म पर रोक लगाने के लिए उनके पास सुप्रीम कोर्ट जाने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा। अब तक उनके इस खत पर सेंसर बोर्ड और फि‍ल्म की टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। पिछली कई फिल्में की तरह फिल्म संजू भी विवादों में घिरती नज़र आ रही है।

सूचनाओं के अनुसार जेल प्रशासन जेल की सभी बेराक का अच्छे से ध्यान रखता है इससे पहले कभी किसी इस तरह की घटना के बारे में नहीं सुना है इससे पहले भी ऐसी बहुत सी फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमे गेंगस्टर्स को जेल में दिखाया गया है लेकिन कभी इस तरह की घटनाओं को नहीं दिखाया गया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions