इमरान हाशमी और डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की जोड़ी फिर एक साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

No Comments 91 Views

इमरान हाशमी और डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की जोड़ी फिर एक साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

साल 2008 में आई इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ को लोगों ने खूब पसंद किया था और इसकी सफलता के 10 साल बाद निर्देशक कुणाल देशमुख एक बार फ‍िर एक्टर इमरान हाशमी के साथ काम करने के ल‍िए तैयार हैं। इन दोनों ने एक साथ नई फिल्म में काम करने की घोषणा की है। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सफलता को देखते हुए डायरेक्‍टर-ऐक्‍टर की यह जोड़ी 4 साल बाद एक प्रॉजेक्‍ट पर काम करेगी।

अभी पढ़े: सलमान की ‘भारत’ के बाद इस सुपरस्टार के साथ नजर आएगी दिशा पाटनी

इमरान हाश्मी ने आखिर बार फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ में निर्देशक कुणाल देशमुख के साथ काम किया था पर ये फिल्म ‘जन्नत’ फ्रैंचाइजी के जैसे कमल नहीं दिखा पाई और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ख़बरों की माने तो फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चूका है और जिसके लिए फिलहाल फिल्म की कास्टिंग चल रही है। फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर लाया जा सकता है जिसे अगले साल रिलीज़ किया जाएगा।

अभी पढ़े: रेस 3 के ट्रेलर के बाद पहला गाना हीरिए होगा जल्द ही जारी

कुणाल देशमुख ने फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया हैं लेकिन कुणाल ने दर्शकों के लिए भरपूर रोमांच का वादा किया है और साथ ही बयान दिया हैं ‘मैं आपको इस फिल्म को देखने के लिए एक सीट दूंगा लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि आप केवल सीट के एक किनारे का ही उपयोग करेंगे’। इमरान हाशमी आखिरी बार फिल्म बादशाहो नजर आये थे।

फिल्म ‘‘सन ऑफ सरदार’’ के निर्देशक एन आर पचीसिया और हाशमी इसका निर्माण करेंगे। जबकि फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक श्रीधर राघवन ने लिखा है। ‘4 साल से कुणाल और इमरान ने कोई फ‍िल्‍म नहीं की क्‍योंकि वह एक अच्‍छी कहानी के इंतजार में थे। अब उन्‍हें श्रीधर की कहानी में वह चीज म‍िल गई है जो वे चाहते थे।

No Comments

Reader Interactions