Huawei का लेटेस्ट स्मार्टफोन Nova 2s अब भारतीय मार्किट में

No Comments 111 Views

Huawei का लेटेस्ट स्मार्टफोन Nova 2s अब भारतीय मार्किट में

Huawei Nova 2s price, specifications, features
Huawei Nova 2s

लेटेस्ट स्मार्टफोन की दौड़ में अपना स्तर बढ़ाते हुए चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Nova 2s भारतीय मार्किट में उतारा है। Huawei Nova 2s में फ्रंट और रियर पैनल मिलाकर (2 फ्रंट और 2 रियर) कुल चार कैमरे हैं, जो इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत हैं। यह फोन ब्लैक, ग्रे, रेड, रोज़ गोल्ड और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

अभी पढ़े: 6 इंच डिस्प्ले और AI ब्यूटीफिकेशन फीचर वाला Oppo F5 Youth

Huawei ने Nova 2S को चीनी मार्किट में (रैम और स्टोरेज के आधार पर) तीन वेरिएंट के साथ निकाला हैं, जिसमे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 26,000 रुपये है वहीं 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 29,000 रुपये रखी गई है। टॉप यीशिंग झांग कस्टमाइज्ड वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में है।
Huawei Nova 2s camera
इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 6 इंच की (2160×1080) पिक्सल रेजोल्यूशन वाली फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है।
Huawei Nova 2s colours
प्रोसेसर की बात करें तो हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में कंपनी ने किरिन 960 चिपसेट लगाया गया है। कंपनी का मानना है कि इसकी 3340mAh बैटरी 12 दिनों से अधिक का स्टैडबाई टाइम प्रदान कर सकती है।
Huawei Nova 2s features
जैसा की हमने बताया Nova 2S में फ्रंट और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यहां पर 16 मेगापिक्सल का पहला सेंसर है और दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है जो पीडीएएफ, एलईडी फ्लैश, 4k वीडियो रिकॉर्डिंग और एफ/1.8 अपर्चर से लैस है।
Huawei Nova 2s full
फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का पहला सेंसर है जबकि दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर बेस्ड EMUI 8.0 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसका स्थान डिस्प्ले के निचे रखा गया हैं। साथ ही फोन का लुक बेहतरीन बनाने के लिए इसकी बॉडी का स्वरुप काफी स्लिम रखा गया है।
Huawei Nova 2s EMUI
स्मार्टफोन में 3340mAh की बैटरी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 4G,LTE वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट शामिल हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions