HTC का फ्लैगशिप स्मार्टफोन One M9 Prime लॉन्च

No Comments 103 Views

HTC का फ्लैगशिप स्मार्टफोन One M9 Prime लॉन्च

HTC One M9 Prime Camera Edition price, specification, features
HTC One M9 Prime Camera Edition

‘HTC One M9 Prime Camera Edition’ जो की एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं, HTC ने सभी ग्राहकों के लिए बाज़ार में उतारा है। याद रहे One M9 Prime साल के प्रीमियम फोन HTC One M9 का नया वर्जन है जिसकी सबसे प्रमुख विशेषता इसका 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। क्योकि इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन का इस्तेमाल हुआ हैं। HTC ने One M9 Prime को सिंगल-टोन गनमेंटल ग्रे और गोल्ड कलर के वेरिेएंट में लॉन्च किया है।

इसे भी पढ़े: Redmi 5A को बड़ी टक्कर देने आया Micromax Bharat 5

इस फोन में 5 इंच की फुल HD स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉलूशन 1080 x 1920 पिक्सल का है। साथ ही 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप बेस्ड Sense 7UI पर रन करता है। वहीं इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो HTC ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 2.2GHz MediaTek Helio X10 का Octa-Core प्रोसेसर दिया है।
HTC One M9 Prime Camera Edition display
‘HTC One M9 Prime Camera Edition’ में 2GB रैम और 16GB की इन्बिल्ट मेमोरी स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। HTC ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ अपर्चर एफ/2.0 वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 4 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।
HTC One M9 Prime Camera Edition camera
इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 2840 mah की बैटरी दी गई है। सम्पूर्ण फीचर्स की जानकारी के बाद गौर किया जाए तो इसके सभी स्पेसिफिकेशन लगभग One M9 की तरह ही हैं। मगर One M9 Prime को विशेष बनाने के लिए ताइवान की स्मार्टफोन मेकर कंपनी HTC ने इसको ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS), डुअल एलईडी फ्लैश और 4K रिकॉर्डिंग के साथ प्रस्तुत किया।
HTC One M9 Prime Camera Edition slim
कनेक्टिविटी की बात करें तो HTC One M9 Prime Camera Edition’ में NFC, Bluetooth 4.1, Wi-Fi, Glonass, GPS/A-GPS, Micro-USB, GPRS/EDGE, 3G और LTE सपोर्ट करता है। नैनो सिम कार्ड सपोर्ट वाले One M9 Prime की बॉडी मेटल की बनी है जिसका डाइमेंशन 144.6 x 69.7 x 9.61 MM और वजन 159 ग्राम है।

No Comments

Reader Interactions