गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’…….. लेकिन अगले साल

No Comments 237 Views

गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’…….. लेकिन अगले साल

Hrithik roshan movie super 30 release date
गणतंत्र दिवस पर फिल्म ‘सुपर 30’

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की सुपर 30, 23 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी, जिसकी रिलीज डेट को बदलकर अब 25 जनवरी कर दिया गया है। मतलब ‘सुपर 30’ आज के दिन ही रिलीज़ होगी मगर दर्शको को इसके लिए 2019 का इंतज़ार करना होगा। क्योकि यह फिल्म 2018 में नहीं, बल्कि अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज़ होने वाली हैं।

यह भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ का 2018 में धमाका……. आ रही हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’

‘सुपर 30’ अगले साल गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रिलीज होगी। विकास बहल निर्देशित फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों के पर्दों पर नजर आएगी। बता दे ‘सुपर 30’ पटना के शिक्षक आनन्द कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है, जो हर साल आर्थिक रूप से कमजोर 30 छात्रों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरी कलाकार संघ ने जलाया ‘सिद्धार्थ मल्‍होत्रा’ का पोस्‍टर…… कारगिल चौक पर विरोध दर्ज

फिल्म की कहानी के अनुसार सुपर 30 के लिए 2019 का गणतंत्र दिवस एक दम सही वक्त है। इस फिल्म को ऐसे समय में ही रिलीज किया जाना चाहिए था, जब दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना का संचार हो रहा हो। ऋतिक रोशन फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका निभाएंगे।


यह एक बॉयोपिक फिल्म होगी, जिसमें सुपरस्टार को गणित के जादूगर आनंद कुमार की भूमिका में दिखाया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions