वायरल वीडियो का जाने सच, कैसे हुई इंदर कुमार की मौत

No Comments 72 Views

वायरल वीडियो का जाने सच, कैसे हुई इंदर कुमार की मौत

बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे बताया जा रहा है कि ये वीडियो उन्होंने आत्महत्या से पहले खुद रिकॉर्ड किया था। वैसे तो ये बताया गया कि इंदर का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ। इस वीडियो को देखकर इंदर के निधन पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: संजू के नए पोस्टर में रणबीर के हाथो में नजर आई हथकड़ी

बताया जा रहा है कि ये वीडियो इंदर के मरने से ठीक पहले का है और खुद इंदर ने ही इस वीडियो को शूट किया हैं। इस वीडियो में इंदर अपनी नाकामयाबी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे है “सुसाइड करना चाहता हूं जा रहा हूं बहुत दूर इसका दोष मैं किसे दूं? या ना दूं एक्टर बनने आया था सिक्स पैक बनाए मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा” अय्याशियों के चलते वो अपने लक्ष्य से भटक गए और इसलिए अब वो सुसाइड करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: सोनम शादी स्पेशल : दूल्हा बन तैयार हैं आनंद आहूजा

सूत्रों को माने तो ये वीडियो इंदर का रियल लाइफ वीडियो नहीं है बल्कि उनकी आने वाली फिल्म “फटी पड़ी है यार का” एक हिस्सा था। जिसे उन्होंने अपने निधन से कुछ समय पहले शूट किया था। इस बात को लेकर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी आज शाम चार बजे एक‌ प्रेस कॉनफ्रेंस करने वाली हैं जहा वे इस वायरल वीडियो की सचाई सभी के सामने पेश करेगी।

2017 में आई ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ इंदर कुमार की आखिरी फिल्म थी। आपको बता दें कि इंदर कुमार ने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिनमे तुमको ना भूल पाएंगे, गजगामिनी, घूंघट, मां तुझे सलाम,’कहीं प्यार न हो जाए, ये दूरियां जैसी हिट फिल्मे शामिल हैं। इंदर कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज 1996 में ‘मासूम’ फिल्म से किया था।

No Comments

Reader Interactions