Honor 7S बजट स्मार्टफोन लॉन्च, इसमें है 13-5 मेगापिक्सल कैमरा

No Comments 88 Views

Honor 7S बजट स्मार्टफोन लॉन्च, इसमें है 13-5 मेगापिक्सल कैमरा

Huawei के सब-बांड Honor ने अपना नया स्मार्टफोन 7S लॉन्च किया है। Honor 7S को लॉन्च करने की जानकारी पाकिस्तानी वेबसाइट MoreNews द्वारा दी गई है। पाकिस्तान में इस स्मार्टफोन की कीमत 14,499 PKR में लॉन्च किया गया है। भारतीय करेंसी के हिसाब से इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 8,418 रुपए बैठेगी। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में पेश किया गया है।

इसे भी पढ़े: Vivo ने अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया X21 स्मार्टफोन

Honor Play 7 और Honor 7S के स्पेसिफिकेशन्स काफी हद तक मिलते-जुलते हैं। कंपनी ने Honor Play 7 को चीन में और 7S को पाकिस्तान में लॉन्च किया है। भारत में यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा, इसके बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। Honor ने हाल ही में Honor 7A और Honor 7C को भारत में लॉन्च किया था। इनकी कीमत क्रमश: 8,999 रुपये और 9,999 रुपये रखी गई है।

डिस्प्ले

डुअल सिम हॉनर 7एस आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। यह 5.45 इंच के फुलव्यू एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। जिसका असपेक्ट रेशियो 18:9 है, जबकि स्क्रीन के ऊपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास का लेयर लगा है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

कैमरा

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में PDAF और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए मौजूद है। Honor 7S में एक आई प्रोटेक्शन मोड भी दिया गया है जो डिस्प्ले पर ब्लू लाइट फिल्टर लगा देता है। इससे पढ़ना आसान हो जाता है।

कनेक्टिविटी

हैंडसेट को पावर देने का काम करती है 3020 एमएएच की बैटरी। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह 4जी वोल्टी डुअल सिम को सपोर्ट करता है। इसके अलावा वायरलेस हॉट-स्पॉट, ब्लूटूथ और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हुआ है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions