अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ किया होलिका दहन, ट्वीट से ऐसे दी शुभकामनाएं

No Comments 95 Views

अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ किया होलिका दहन, ट्वीट से ऐसे दी शुभकामनाएं

Holika has been burnt and the prayers done
होलिका दहन

रंगो के त्योहार होली को पूरे देश में बड़े हर्षोउल्लास से मना रहा है। इस त्यौहार को आम जनता के साथ साथ हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी धूमधाम से मानते हैं। इसी क्रम में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मिडिया के माध्यम से होलिका दहन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सांझा की हैं। जिसमे वह अपने परिवार के सदस्यों, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और आराध्या के साथ होली मानते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: यूट्यूब पर रजनीकांत की फिल्म का टीजर सुपरहिट…. मात्र 24 घंटे में किया ये धमाका

अमिताभ बच्चन ने सपरिवार देर रात 12 बजे के बाद पुरे विधि विधान से पूजा-पाठ करते हुए घर में ही होलिका दहन किया। और सभी को होली की शुभ कामनाएं भी दी है। ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमे होलिका दहन के बाद जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के माथे पर तिलक लगाया। इसके बाद उन्होंने परिवार के दूसरे सदस्यों को शगुन का तिलक लगाया और फिर गुजिया खिलाई।

यह भी पढ़े: टीवी पर वापसी से पहले ‘कपिल शर्मा’ ने दिखाई अपनी लग्जरी वैनिटी वैन, देखे तस्वीरें

होलिका दहन के मौके पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ”होलिका दहन हो चुका है, सभी को तिलक भी लग चुका है, होली के मौके पर बनने वाली गुजिया को भी शगुन के तौर पर सभी ने खा लिया है, शुभकामनाएं।” हालांकि इस बार अभिषेक बच्चन परिवार संग होली सेलिब्रेट नहीं कर सकें क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।


दरअसल अभिषेक बच्चन इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग अमृतसर में कर रहे हैं, इस वजह से परिवार के संग होली सेलिब्रेट नहीं कर सके। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

No Comments

Reader Interactions