रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के बाद हुए एक साथ…… अब कर रहे हैं भरपूर मस्ती

No Comments 141 Views

रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के बाद हुए एक साथ…… अब कर रहे हैं भरपूर मस्ती

Hina kha, priyaank sharma with vikas gupta
कर रहे हैं भरपूर मस्ती

बिग बॉस सीजन 11 की रनर-अप हिना खान और उनके साथ रहे प्रतियोगी विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा जहां बिग बॉस के घर में एक साथ मस्ती करते नज़र आए थे। वही अब जब इस शो का दौर ख़त्म हो चूका हैं फिर भी इनकी मस्ती बरक़रार दिखाई दे रही हैं। जी हां, हाल ही में हिना खान ने प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता से मुलाकात की और उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी मौजूद थे।

यह भी पढ़े: ‘धड़क’ के नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री ‘लव बर्ड’ जैसी…… हुआ रिलीज डेट का खुलासा

इतना ही नहीं बल्कि इनकी इस मुलाकात की कई तस्वीरों और वीडियो सोशल मिडिया पर देखे जा सकते हैं। जिन्हे खुद हिना खान और विकास गुप्ता ने अपने चाहने वालो के लिए सांझा किया हैं।

यह भी पढ़े: संजय दत्त की बेटी ‘त्रिशाला’ की हॉट अंदाज वाली तस्वीरें……. हो रही हैं वायरल

भले ही शो के दौरान विकास और प्रियांक के बीच मन मुटाव हुए हो, लेकिन इसे देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा सकता हैं की सभी ने अपने गिले शिकवे मिटा आपस में दोस्ती कर ली हैं।


आप सभी जानते ही हैं जहां हिना बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप रहीं वहीं विकास इस सीजन के दूसरे रनर-अप रहे। लेकिन प्रियांक टॉप 5 में तो पहुँचें लेकिन खेल के मुताबिक उन्होंने कई बार अच्छे मौके गवाँकर उस मंच से जल्द ही बाहर का रास्ता तय किया। लेकिन इन सब के बाद अब हिना खान ने विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से दोस्ती भरी मुलाकात की।

No Comments

Reader Interactions