Panipat Poster: तीसरे युद्ध की कहानी में नज़र आएंगे संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन

No Comments 122 Views

Panipat Poster: तीसरे युद्ध की कहानी में नज़र आएंगे संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन

Here’s the first Teaser Poster of Panipat
संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन

बॉलीवुड इंडस्टी में ऐतिहासिक लड़ाईयों पर बनाने वाली फिल्मों का सिलसिला जारी हैं। जहां संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का रूप लेकर आने वाली हैं। वही अक्षय भी अपने अभिनय के साथ सारागढ़ी की लड़ाई को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन अभी ये होड़ ख़त्म नहीं हुई हैं क्योकि अब इस कड़ी में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे सलेब्स का नाम भी जुड़ गया हैं।

यह भी पढ़े: Aamir Khan Birthday Special: इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही आमिर खान का धमाका शुरू

‘पानीपत’ एक नई पीरियड ड्रामा फिल्म

जी हां, आशुतोष गोवारिकर की मराठी योद्धाओं पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ का टीजर पोस्टर आउट हो चूका हैं। जिसमे अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त और कृति सेनन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बता दे ‘मोहनजोदारो’ और ‘लगान’ जैसी पीरियड ड्रामा फिल्म कर चुके आशुतोष एक बार फिर ‘पानीपत’ नाम की पीरियड ड्रामा फिल्म बनाने को तैयार हैं।

यह भी पढ़े: Poster Out: वरुण धवन ने एकटक होकर ऐसे देखा बनिता संधू को, आपने देखा क्या?

6 दिसंबर 2019 को होगी रिलीज़

इसका फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। जिसमे बताया जा रहा है कि जबरदस्त एक्शन वाली यह फिल्म 2018 के मध्य में बनना शुरू होगी और 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आशुतोष पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पानीपत’ बनाने जा रहे हैं। बता दे पानीपत के युद्ध में 40 हजार मराठाओं का क़त्ल हुआ था, चारों ओर खून ही खून था और हर तरफ खूनी मंजर था।


इस फिल्म के बारे में बताते हुए अर्जुन कपूर ने ट्वीट किया कि सिल्वर स्क्रीन पर मराठा योद्दाओं के गौरव को लाने पर गर्व है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के अलावा इन दिनों अर्जुन कपूर, परिणीता चोपड़ा के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में व्यस्त हैं। ये फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

No Comments

Reader Interactions