हर्षवर्धन कपूर V/S सोनम कपूर, 1 जून को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

No Comments 73 Views

हर्षवर्धन कपूर V/S सोनम कपूर, 1 जून को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

इस साल हर्षवर्धन कपूर अपनी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ को लेकर आ रहे हैं जिसका सीधा मुकाबला करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की ‘फ़िल्म वीरे दी वेडिंग’ से होने वाला हैं। बॉक्स आॅफिस पर टकराव अक्सर देखने को मिलता है ये कोई नई बात नहीं है। लेकिन अगर ये टकराव दो स्टार्स के बीच हो तो यही सवाल विचा​रनीय हो जाता है। दरअसल आपको बता दें कि 1 जून के दिन इन दोनों स्टार्स की फिल्म रिलीज होने जा रही हैं।

इसे भी पढ़े: जॉन अब्राहम अब बनेगे डीसीपी, बटला हाउस’ एनकाउंटर पर बनेगी फिल्म

दर्शको दोनों ही फिल्मो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और दोनों फिल्मों के ऑफिसियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिए गये हैं काफी पसंद भी किया गया है। अनिल कपूर के दोनों ही बच्चों की फिल्मों की रिलीज एक ही तारीख में होने के चलते इन दोनों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला होगा। सोनम और हर्षवर्धन के बीच जीत किसकी होगी ये देखना खासा दिलचस्प होगा।

इसे भी पढ़े: नेहा धूपिया बनी दुल्हन, अंगद बेदी के साथ विवाह बंधन में बंधी

बता दे पहले फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो 25 मई की रिलीज हो होने जा रही थी और इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ भी रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के निर्माता-निर्देशक जॉन अब्राहम की फिल्म से टक्कराना न चाहते हों इसकी रिलीज में बदलाव करते हुये एक नए पोस्टर को शेयर किया गया है और इस पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट 1 जून नजर आ रही है।

इससे पहले हर्षवर्धन कपूर साल 2016 अपनी पहली फिल्म ‘मिर्जयां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया लेकिन फिल्म को दर्शको का भरपूर प्यार नहीं मिल पाया। ऐसे में हर्षवर्धन कपूर य अपनी दूसरी फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो से खासी उम्मीद होगी। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से किस की फिल्म को दर्शकों द्वारा ज्यादा पसंद की जाती हैं।

No Comments

Reader Interactions