जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन….. करण जौहर के साथ वरुण-आलिया ने ऐसे किया विश

No Comments 233 Views

जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन….. करण जौहर के साथ वरुण-आलिया ने ऐसे किया विश

Happy Birthday Roohi and Yash
करण जौहर के साथ वरुण-आलिया ने किया विश

जुड़वां बच्चों के पिता और एक बड़े फिल्मकार करण जौहर के घर बुधवार को एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया। दरअसल यह पार्टी करण के जुड़वां बच्चों रूही और यश के पहले जन्मदिन के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए रखी गई। जिसमे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े नामी गामी फ़िल्मी सितारों को आमंत्रित किया गया। ऐसे में जब बात हो एक्टर, एक्ट्रेस की तो इसमें उनके नवाब शहजादे कैसे पीछे रह सकते हैं।

अभी पढ़े: ‘KICK 2’ के साथ सलमान खान फिर से DEVIL अवतार में……. आपने देखा क्या?

आपको बता दें कि इस पार्टी में करीना कपूर अपने बेटे नवाब शहजादे तैमूर और शाहरुख अपने बेटे अबराम, अाराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा इस पार्टी का हिस्सा बनें।

1 ❤️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


इसके अलावा आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन समेत कई बड़ी हस्तियों ने इस पार्टी में शिरकत की।

अभी पढ़े: ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा करने आई कटरीना कैफ….. कुछ यूँ शेयर की तस्वीर

इसके लिए यश और रुही की एक खूबसूरत तस्वीर को आलिया ने सोशल मीडिया पर साझा किया और इस तस्वीर के साथ ही आलिया ने सोशल मीडिया पर यश और रुही को खास अंदाज में बधाई दी। आलिया ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मे यू लिव टू बी अ 103! हैप्पी बर्थडे माई ब्यूटीफूल सिबलिंग्स।”

May you live to be a 103! Happy birthday my beautiful siblings ✨🌼

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


साथ ही साथ इस मौके पर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यार भरा संदेश साझा किया। उन्होने दोनों बच्चों की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मुझे और मेरी मां को इतना खूबसूरत और नायाब तोहफा देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है… रूही और यश को जन्मदिन की बधाई. तुम हमारे लिए एक सुंदर उपहार हो.”

No Comments

Reader Interactions