Happy Birthday Rani Mukerji: बर्थडे केक से लेकर इमोशनल मैसेज तक, जाने खास बातें

No Comments 222 Views

Happy Birthday Rani Mukerji: बर्थडे केक से लेकर इमोशनल मैसेज तक, जाने खास बातें

Happy Birthday Rani Mukerji 2018
Happy Birthday Rani Mukerji

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म ‘हिचकी’ के साथ दोबारा बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही एक्ट्रेस रानी का जन्म 21 मार्च, 1978 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ‘राजा की आएगी बारात’, ‘ब्लैक’, ‘गुलाम’, ‘नायक’, ‘साथिया’, ‘युवा’, ‘वीर-जारा’, ‘हम तुम’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मर्दानी’ जैसी शानदार फिल्मों से रोमांचित किया।

यह भी पढ़े: ‘बाहुबली2: द कनक्लुजन’: अब चीन भी जानेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

अपने 40वें जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने यशराज बैनर के ट्वीटर हैंडल से एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। वही यशराज टैलेंट ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने 40वें बर्थडे का पहला केक काटती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पहले तो रानी केक काटने के लिए तैयार नहीं होतीं। हालांकि, टीम द्वारा आग्रह किए जाने पर रानी खुद को जन्मदिन की बधाई देती हैं और केक काटती हैं।


फिलहाल रानी अपनी आगामी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी है। बता दे महज 16 साल की उम्र में रानी ने फिल्मों में कदम रखे। 18 साल की उम्र में बंगाली फिल्म ‘बेयर पिया (1996)’ से रानी ने डेब्यू किया। जबकि ‘राजी का आएगी बारात (1996)’ उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बनी। हालांकि ये दोनों फिल्में उन्हें खास पहचान नहीं दिला सकी।


इसके बाद 1998 में आमिर खान की फिल्म ‘गुलाम’ ने उन्हें वो पहचान और सफलता दिलाई जिसकी उन्हें तलाश थी। बस उस समय से लेकर आज तक रानी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जिससे ये साबित हो गया की उन्हें एक्ट्रेस बनना ही था और ये उनकी किस्मत में था।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions