Yo Yo Birthday Special: धमाकेदार गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ से वापसी कर चुके हैं हनी सिंह

No Comments 123 Views

Yo Yo Birthday Special: धमाकेदार गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ से वापसी कर चुके हैं हनी सिंह

Happy birthday biggest rock star yo yo honey singh
‘दिल चोरी साड्डा’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ से वापसी

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में हिप-हॉप और रैप संगीत के लिए पहचाने जाने वाले हनी सिंह आज अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई कंट्रोवर्सिस के शिकार हो चुके हनी सिंह एक लम्बे अरसे के बाद इंडस्टी में वापसी करते हुए कुछ दिनों पहले ही दो पार्टी सांग्स ‘दिल चोरी साड्डा’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ से अपने चाहने वालों के विश्वास पर खरे उतरे हैं। पंजाबी गानों के रीक्रिएट वर्जन में हनी सिंह ने अलग टच देकर इन्हे और बेहतरीन बना दिया है।

अभी पढ़े: Alia’s 25th Birthday: आज आलिया ने नहीं, बल्कि करण जौहर ने दिया फैंस को तोहफा

’सोनू के टीटू की स्वीटी’ से वापसी

फिलहाल हनी सिंह का गाना ‘दिल चोरी’ रिलीज़ होते ही यूट्यूब खूब छाया। जब से हनी सिंह ने अपने नए गीत की घोषणा की थी। यूट्यूब पर रिलीज होने के सिर्फ 20 घंटों के अंदर इस गाने को एक करोड़ से अधिक बार देखा गया। रिलीज के साथ ही इस गाने को देशभर में 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा बार देखा गया है। दरअसल हनी सिंह ने फिल्म ’सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म से वापसी की है।

अभी पढ़े: October Trailer: उलझी लव-स्टोरी के इस ट्रेलर में वरुण धवन का किरदार सबसे हटके

सभी गाने हुए सुपरहिट

हनी सिंह का असली नाम हिरदेश सिंह था। इनका जन्म पंजाब के होशियार पुर के सिख परिवार में 15 मार्च 1983 को हुआ। हनी सिंह ने यूके के ट्रिनीटी स्कूल से म्यूजिक की पढ़ाई की थी। हनी सिंह ने शालिनी तलवार सिंह से शादी की हैं। हनी सिंह ने कई एलब्म में काम किया और उनके सभी गाने सुपरहिट हुए।

Aaj mera happy birthday to u hai

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on


हनी सिंह अपने धमाकेदार सॉन्ग ‘चार बोटल वोडका’, ‘धीरे धीरे’, ‘ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट दे’, ‘ब्लू आइज’, ‘लव डोज’ जैसे गानों से अपने फैंस का दिल जीतते आए हैं। हनी सिंह न केवल गाने में बल्कि एक्टिंग में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरूआत पंजाबी फिल्म मिर्जा से की थी।

No Comments

Reader Interactions