Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

No Comments 59 Views

Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

गुरुवार को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय रिलीज़ हो गयी। जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह की यह दूसरी फ़िल्म है। वही, ‘गली बॉय’ ने पहले दिन शानदार कलेक्शन करके सबको चौंका दिया है। दरअसल, ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रणवीर सिंह ने जबरदस्त ओपनिंग दी है। ‘गली बॉय’ फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाए। इन जबरदस्त आकंड़ो के साथ ही रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है।

अभी पढ़े: FIRST LOOK: इस फिल्म से होगा सनी देओल के बेटे करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू

‘गली बॉय’ ने कमाए 19.40 करोड़ रुपए

इससे पहले, नंबर 01 पर ‘सिंबा’ हैं, जिसने 20.72 करोड़ रुपए कमाए थे। साल 2019 की अपनी पहली फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह एक रैपर के तौर पर नजर आए हैं। पहले दिन से ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।


भारत में गली बॉय 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज है। जबकि वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

अभी पढ़े: TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

2019 की सबसे बड़ी ओपनर

फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया है। रणवीर, आलिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि कोचलीन और विजय राज स्टारर यह मूवी 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये रैपर्स Divine और Naezy के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह मुराद के रोल में हैं। मुराद एक युवा शख्स है जो स्ट्रीट रैप के जरिए नाम कमाता है। फिल्म में उसी के जीवन के संघर्ष को दिखाया गया है। आलिया भट्ट ने रणवीर के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनका किरदार काफी रोचक है।

No Comments

Reader Interactions