Box Office पर “अक्टूबर” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

No Comments 73 Views

Box Office पर “अक्टूबर” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

वरुण धवन और बनीता संधू अभिनीत फिल्म अक्टूबर आज देशभर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। फिल्म के पहले पोस्टर और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसी उम्मीद थी इस फिल्म का ऑक्यूपेंसी रेट 15-25 प्रतिशत दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े: 65वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों की घोषणा, श्रीदेवी को मिला बेस्‍ट एक्‍ट्रैस का अवॉर्ड, ‘न्यूटन’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म

शूजीत सरकार निर्देशित यह फिल्म काफी इमोशनल है और फिल्म में वरुण धवन ने कुछ ऐसा ही किरदार निभाया हैं जो दर्शको को काफी पसंद आया हैं। फिल्म ‘अक्टूबर’ में कोई मसाला एंटरटेनर नहीं है तो बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बड़े आंकड़े की कमाई करना गलत होगा। केवल मल्टीप्लेक्स में फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

इसे भी पढ़े: BOX OFFICE: पद्मावत’ को पछाड़ टाइगर की ‘बागी-2’ निकली आगे, देखें आंकड़े

वरूण धवन ने अपने फ़िल्मी करियर अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। इनकी पिछली हिट फिल्मो को देखते हुये इस फिल्म से भी ऐसी ही कुछ उम्मीद की गई हैं और 2017 में भी वरूण ने दो सुपरहिट फिल्में देकर दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया था। इस बार फिल्म अक्टूबर को भारत में 1683 स्क्रीन और ओवरसीज में 625 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है तो कुल मिलाकर यह फिल्म 2308 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।
Varun dhawan movie October Trailer out
फिल्म अक्टूबर पहले ही दिन 5-7 करोड़ की कमाई आसानी से कर लेगी। साथ ही अगर फिल्म दर्शकों पसंद आती है तो पहले हफ्ते में 20-25 करोड़ का कारोबार करने की उम्मीद की जा रही हैं। फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर बनी है और फिल्म को हिट होने के लिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करना होगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions