Box Office पर “परमाणु” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

No Comments 76 Views

Box Office पर “परमाणु” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘’परमाणु – द स्टोरी ऑफ पोखरण” 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म वर्ष 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की कहानी काफी दमदार है। इसी के साथ फिल्म के पहले दिन की कमाई भी सामने आ गई है।

अभी पढ़े: हीरिए के बाद रेस 3 का दूसरा गाना सेल्फिश के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन होगा जारी

परमाणु’ ने पहले दिन 4.82 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि फिल्म से बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी। लिहाज़ा फ़िल्म का पहला दिन हल्का रहा। वीकेंड पर कमाई का आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है ।फिल्म को भारत में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जबकि विदेशों में 270 स्क्रीन्स मिलीं। कुल मिलाकर जॉन की यह फिल्म 2205 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हुई है।

अभी पढ़े: परेश रावल के साथ संजू का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे रणबीर कपूर

जॉन अब्राहम करीब दो साल बाद फिल्म ‘परमाणु’ के साथ लौटे हैं और पिछली बार वह फिल्म फोर्स-2 में नजर आए थे। परमाणु परीक्षण जैसे दिलचस्प विषय पर बनी होने के बावजूद जॉन की परमाणु कई अपेक्षाकृत छोटी फ़िल्मों से पिछड़ गयी है। फिल्म परमाणु को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी काफी बेहतरीन है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी मगर अच्छी शुरूआत की है।

फिल्म की कहानी दर्शको को पसंद आ रही हैं। फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई हैं। इसलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 70 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता हैं और मल्टीप्लेक्स में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

No Comments

Reader Interactions