गोविन्द के साथ चूजा …. ‘फ्राइडे’ में होगा डबल धमाल

Team Patirap on Apr 19, 2018 No Comments 99 Views

गोविन्द के साथ चूजा …. ‘फ्राइडे’ में होगा डबल धमाल

अब गोविन्द जल्द ही चूजा यानि वरूण शर्मा के साथ अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबको हँसाने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘फ्राइडे‘ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले भी फिल्म का एक और पोस्टर जारी हुआ था वो बेहद मनोरंजक और हंसाने वाला था।फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा उनके पार्टनर होंगे तो आप इस बात का अंदाजा खुद ही लगा सकते हैं कि फिल्म में कितनी कॉमेडी होगी।

इसे भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, फोटो हुई वायरल

2018 में यह गोविंदा की पहली कॉमेडी फिल्म होगी हैं जिसे जल्द ही 25 मई को रिलीज किया जायेगा। वैसे भी गोविंदा तो इस जॉनर के किंग रह चुके हैं। वही वरूण शर्मा इससे पहले ‘फुकरे’ और इसके सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ में चूचा के किरदार में सबका भरपूर मनोरंजन किया हैं। गोविन्द के साथ वरूण शर्मा की यह पहली फिल्म होगी। ऐसे में दोनों की जोड़ी फिल्म ‘फ्रायडे’ में लोगों का मनोरंजन कर सकती है।

इसे भी पढ़े: First Look: ‘नागिन 3’ में करिश्मा तन्ना के साथ नज़र आएगी अनिता हंसनंदानी

हाल में गोविंदा ने यह पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड हैं। जिसमे गोविंदा के हाथ में एक आरओ (वाटर प्यूरिफायर) है जिसके अंदर वरुण शर्मा बंद है और इसका पाइप गोविंदा के मुंह में है जबकि कानों से फुव्वारे के रुप में पानी निकल रहा है। ये पोस्टर किसी किसी कार्टून फिल्म के सीन काम नहीं लग रहा हैं।


फिल्म ‘फ्राइडे’ को अभिषेक डोगरा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले यह सोनम कपूर व राजकुमार राव की फिल्म ‘डॉली की डोली’ को निर्देशित कर चुके हैं। अब देखना ये होगा कि गोविंदा और वरुण की कॉमेडी टाइमिंग जोड़ी के रूप में दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions