बॉलीवुड के सबसे बुरे एक्टर सलमान खान, सामने आया ‘गूगल सर्च इंजन’ रिजल्ट

Team Patirap on Jun 21, 2018 No Comments 95 Views

बॉलीवुड के सबसे बुरे एक्टर सलमान खान, सामने आया ‘गूगल सर्च इंजन’ रिजल्ट

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रेस 3’ (Race 3) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की इस फिल्म ने पहले 4 दिनों में ही 120 करोड़ की कमाई कर ली। लेकिन इस बीच सलमान और उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर यह आयी है कि ‘गूगल सर्च इंजन’ पर ‘बॉलीवुड के सबसे बुरे एक्टर’ सर्च करने पर सलमान खान का नाम और उनकी फिल्मों से जुड़ी डिटेल्स दिखाये जा रहे थे।

अभी पढ़े: Soorma: एक हॉकी चैंपियन की तरह जद्दोजहद करती ‘तापसी पन्नू’

गूगल सर्च इंजन में सलमान सबसे बुरे एक्टर

जी हां, गूगल सर्च इंजन में जब आप बॉलीवुड के सबसे बुरे एक्टर (वर्स्ट) को सर्च करते हैं, तब सलमान का नाम सर्च रिजल्ट में आता है। हालांकि जब इस खबर की चर्चा जोरो शोरो से हुई तो गूगल ने इसे हटा दिया। अब गूगल में बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर लिखने पर सलमान खान की फोटो और डिटेल्स नहीं आ रहे हैं। यानी गूगल ने अपनी इस गलती को सुधार लिया है।

अभी पढ़े: Teaser: ‘जीनियस’ बनकर 17 साल बाद ‘गदर’ मचाने लौटा ‘सनी देओल का बेटा’

गूगल पर बेस्ट बॉलीवुड एक्टर

हालांकि यह खबर सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर खूब वायरल हो रही है। दूसरी तरह जैसे ही हम गूगल पर बेस्ट बॉलीवुड एक्टर कीवर्ड सर्च करते हैं तब आमिर खान, शाहरुख खान, नसीरुद्दीन खान और नवाजुद्दीन सिद्दकी जैसे दमदार एक्टर्स के साथ सलमान खान का नाम भी इस लिस्ट में सामने आता है। गूगल पर बेस्ट एक्टर सर्च का क्रम है- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन।

ऐसे में जाहिर है कि सारी चीजों को गूगल के जरिए ही डिसाइड नहीं किया जा सकता। क्योकि कभी कभी गूगल भी तकनिकी कारणों से गलत रिपोर्ट सामने रख सकता हैं। इसलिए गूगल पर किसी सर्च को लेकर डिसाइड की गई सुचना गलत हैं या सही इसका मूल्यांकन करना आवश्यक हैं।

No Comments

Reader Interactions