Gold Teaser: अक्षय कुमार ने किया ‘देशभक्ति धमाका’, करेगा रोंगटे खड़े

No Comments 80 Views

Gold Teaser: अक्षय कुमार ने किया ‘देशभक्ति धमाका’, करेगा रोंगटे खड़े

‘बेबी’, ‘हॉलीडे’ ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों से देशप्रेम की भावना को लोगों के दिलों में जगाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार एक फिर देशभक्ति संदेश को दर्शको के बीच अपनी नई फिल्म के माध्यम से ला रहे हैं। हम खिलाडी कुमार की जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम हैं ‘गोल्ड’, फिलहाल इसका एक और धमाकेदार टीजर जारी हो चूका हैं जो दर्शको के रोंगटे खड़े करने वाला है।

अभी पढ़े: ‘रेस 3’ की रिलीज़ पर सनी देओल ने खोला ‘गदर का राज’

फिल्म में हॉकी कोच की भूमिका में अक्षय कुमार

फिल्म ‘गोल्ड’ में 1948 में ओलंपिक में आजाद भारत के पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी को दिखाया गया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में हॉकी कोच की भूमिका में हैं। इस टीजर के बैकग्राउंट में अक्षय कुमार वंदे मातरम् कहते नजर आ रहे हैं। फैंस के लिए पेश किया गया ये टीजर महज 52 सेकेंड का है। इससे पहले भी फिल्म का एक टीजर फैंस के लिए पेश किया जा चुका है।

अभी पढ़े: Race 3 Action Trailer: सलमान की शानदार एक्शन परफॉर्मेंस

दर्शको के हो जाएंगे रोंगटे खड़े

अक्षय ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस टीजर की शुरुआत एक संदेश से होती है जिसमें लिखा है – कृप्या, राष्ट्रगान के लिए खड़े हो, इसके बाद दूसरा संदेश कहता है- इससे आपको क्या लगता है, 200 साल तक हम अंग्रेजी राष्ट्रगान के लिए खड़े होते रहे हैं, जबतक कि एक अकेले आदमी के ख्वाब ने अंग्रेजो को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए मजबूर कर दिया। इसे देखते ही दर्शको के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।


इस फिल्‍म के जरिये छोटे पर्दे की फेमस एक्‍ट्रेस मौनी रॉय डेब्‍यू करने जा रही हैं। ‘गोल्ड’ रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। आजादी के वक्‍त की कहानी दिखाने वाली यह फिल्‍म इस साल 15 अगस्‍त को रिलीज होगी। याद रहे इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और देयोल ब्रदर्स की ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ भी रिलीज होने वाली है।

No Comments

Reader Interactions