5,020mAh की बैटरी के साथ Gionee का Marathon M5 Plus

No Comments 157 Views

5,020mAh की बैटरी के साथ Gionee का Marathon M5 Plus

Gionee Marathon M5 Plus price, specifications, features
Gionee का Marathon M5 Plus

चीन की कंपनी Gionee ने भारत में Marathon M5 Plus लॉन्च किया है। यह Marathon M5 का अपग्रेडेड वर्ज़न है जिसे जून 2015 में लॉन्च किया गया था। नया Marathon M5 Plus एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित Gionee के अमिगो 3.1 ओएस पर चलेगा।

यह भी पढ़े: Apple का फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone X

इसके दो वैरिएंटस् हैं जिसमे एक शैंपेन गोल्ड और दूसरा पोलर गोल्ड शामिल किया गया हैं। इसकी कीमत 26,999 रुपये है।
Gionee Marathon M5 Plus full
कंपनी ने 6,020mAh की बेहद दमदार बैटरी के साथ Gionee Marathon M5 को लॉन्च किया था। और अब भारत में Marathon M5 Plus को 5,020mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैट्री 21 घंटे की टॉकटाइम और 25 दिन का स्टैंडबाइल बैकअप देगी। इस फोन में डुअल चार्जिंग टेक्नॉलोजी दी गई है।
Gionee Marathon M5 Plus display
इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3GB रैम दिया गया है। 6 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास से बना हुआ 2.5D अर्क सिमेट्रिकल डिज़ाइन दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है।
Gionee Marathon M5 Plus camera
फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल LED फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। Marathon M5 Plus फास्ट चार्ज़िंग को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में दो चार्ज़िग चिप मौजूद हैं, इसलिए यह चार्ज़ होते वक्त ज्यादा गर्म नहीं होगा।
Gionee Marathon M5 Plus bettery
यह फोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप बेस्ड एमीगो ओएस पर चलता है। यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट रीडर और यूएसबी टाइप C पोर्ट को भी सपोर्ट करेगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इनमें यूएसबी टाइप सी, 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं।

No Comments

Reader Interactions