बेहतर सेल्फी के लिए आ गया Gionee A1

No Comments 146 Views

बेहतर सेल्फी के लिए आ गया Gionee A1

Gionee A1 price, specifications, feature
बेहतर सेल्फी के लिए

नामी कंपनी Gionee ने काफी कम समय में अपने अच्छे डिवाइस के द्वारा बहुत नाम कमा लिया है। कंपनी ने कुछ समय पहले Gionee A1 को नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान पेश किया। जब इसकी कीमत लगभग 19,990 रुपये रखी गई। बता दे चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने भारत में अपनी ए-सीरीज़ के इस नए स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग 31 मार्च से शुरू की थी। कंपनी का दावा था कि यह फोन शानदार बैटरी लाइफ और बेहतर सेल्फी फोटोग्राफी के लिए जाना जाएगा।

इसे भी पढ़े: 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ Nokia 8

इस स्मार्टफोन में 4010 एमएएच की बैटरी दी गई है जो इसके साथ आने वाले खास फास्ट चार्जर से काफी जल्दी चार्ज हो जाती है। साथ ही फ्रंट में f/2.0 अपर्चर और फ्लैश के साथ 16MP का कैमरा दिया है। जहा इसके फ्लैश को थोड़ा खास बनाया गया है वही 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी अपनी भूमिका में अव्वल हैं। Gionee A1 को भारत में ब्लैक, गोल्ड और ग्रे कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।
Gionee A1 full
नज़रिये की उच्च गुणवक्ता को ध्यान में रखते हुए Gionee A1 में 5.5-इंच फुल-HD (1080×1920 pixels) डिस्प्ले दी गई। वही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Helio P10 (MT6755) SoC वाला प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल LED फ्लैश के साथ 13MP का कैमरा दिया गया है। इसका डाइमेंशन 154.5×76.5×8.5 मिलीमीटर है।
Gionee A1 storage
यह Amigo 4.0 बेस्ड एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलने वाला डुअल सिम स्मार्टफोन है। जिसमे 4जीबी रैम, और 64 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से इसकी 64 जीबी स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11/ a/b/g/n, Bluetooth v4.0, और Micro-USB सपोर्ट इसमें मौजूद है।
Gionee A1 prossecer
Gionee A1 को Gionee A1 Plus के साथ मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2017 में लॉन्च किया गया था। A1 में पिक्चर मोड के लिए फेस ब्यूटी के अलावा टाइम लैप्स, स्लो मोशन, जीआईएफ, पिकनोट, स्कैनर, कार्ड स्कैनर, ट्रांसलेशन जैसे मोड ऑटो इनबिल्ट हैं। इसके सेल्फी में बैकग्राउंड ब्लर करने वाला Bokeh मोड दिया गया है, जिससे सेल्फी फोटो की क्वालिटी बढ़ती है।
Gionee A1 features
कंपनी का दावा हैं की स्मार्टफोन तो स्मार्टफोन बल्कि इसके चार्जर में भी नए 18 वॉट के अल्ट्राफास्ट का चार्ज सिस्टम है, जिसकी मदद से बैटरी 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती हैं। इसका वज़न 182 ग्राम हैं। जानकारी के लिए बता दे जब ग्राहक इस स्मार्टफोन के लिए रिटेलर्स से ऑफलाइन प्री-बुकिंग कर रहे थे तब प्री-बुकिंग करने पर उनको 2 साल वारंटी भी दी गई थी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions