TRAILER: दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ते नजर ‘जीनियस’ उत्कर्ष शर्मा, खलनायक बने नवाजुद्दीन सिद्दिकी

Team Patirap on Jul 24, 2018 No Comments 163 Views

TRAILER: दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ते नजर ‘जीनियस’ उत्कर्ष शर्मा, खलनायक बने नवाजुद्दीन सिद्दिकी

ब्लॉकबस्टर गदर मेकर अनिल शर्मा की एक्शन ड्रामा जीनियस का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 3 मिनट 20 सेकंड्स का यह ट्रेलर बहुत ज्यादा रोमांचित करता है। जीनियस के डायरेक्टर-राइटर अनिल शर्मा ने के. सी. शर्मा, कमल मुकुट और दीपक मुकुट के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ट्रेलर की शुरूआत मिथुन चक्रवर्ती की आवाज से ही होती है और एक जगह उनकी झलक भी दिखाई देती।

इसे भी पढ़े: बरक़रार हैं जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का तहलका, 4 दिनों में कर डाला इतना कलेक्शन

ट्रेलर काफी शानदार व दमदार

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार व दमदार है। इसमें उत्कर्ष शर्मा रोमांटिक और एक्शन अवतार वाले अवतार में नजर आ रहे है। इतना ही नहीं उत्कर्ष शर्मा अपने पापा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जीनियस’ में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी किया है, जिसमें उनके साथ रोमांस ईशिता कर रही हैं जबकि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने खलनायक का किरदार निभाया है।

उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में इशिता चौहान से इश्क लड़ाते नजर आएंगे तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ते नजर आएंगे।

खलनायक के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दिकी

ट्रेलर को देखकर समझ आता है कि यह रॉ में काम करने वाले ऐसे जीनियस लड़के की कहानी होगी, जो देश में शांति स्थापित करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देगा। हालांकि इस लड़के का रास्ता इतना आसान नहीं होगा क्योंकि इसके सामने नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसा जबरदस्त अभिनेता खड़ा होगा।

इसे भी पढ़े: ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का नया गाना ‘लग जा गले’ हुआ रिलीज

इसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दकी का रोल बहुत दमदार लगता है, दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रबती व आयशा झुलका भी इम्पोर्टेन्ट रोल्स में हैं जबकि लीड एक्टर्स यंग और नए चेहरे हैं। मख्य भूमिका में होंगे उत्कर्ष शर्मा और उनकी हीरोइन होगी इशिता चौहान।

No Comments

Reader Interactions