Teaser: ‘जीनियस’ बनकर 17 साल बाद ‘गदर’ मचाने लौटा ‘सनी देओल का बेटा’

Team Patirap on Jun 20, 2018 No Comments 98 Views

Teaser: ‘जीनियस’ बनकर 17 साल बाद ‘गदर’ मचाने लौटा ‘सनी देओल का बेटा’

सनी देओल के साथ स्क्रीन पर ‘गदर’ मचाने के बाद अब अनिल शर्मा अपने बेटे को बॉलीवुड का ‘जीनियस’ बनाने निकले हैं। दरअसल ‘गदर-एक प्रेम कथा’ जैसी दमदार फिल्म डायरेक्ट करने के बाद अब अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। उत्कर्ष की पहली फिल्म का नाम है ‘जीनियस’, इस फिल्म को खुद उत्कर्ष के पिता यानि अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का अब टीज़र जारी किया गया है।

इसे भी पढ़े: हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का बेली डांस वायरल, देखे वीडियो

रोमांटिक और एक्शन अवतार में ‘गदर’ का छोटा एक्टर

इस टीज़र वीडियो में ‘गदरः एक प्रेम कथा’ का छोटा एक्टर यानी सबका चहेता जीते 17 साल वापस आ गया है। इस बार वह रोमांटिक और एक्शन अवतार में नजर आ रहा है। इसमें वह इशिता चौहान के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं तो वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लड़ाई लड़ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो फिल्म पढ़ाई और लड़ाई दोनों पर बेस्ड नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: ‘Dhadak’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, नज़र आएगी जाह्नवी-ईशान की लाज़वाब केमेस्ट्री

टीजर में उत्कर्ष और इशिता चौहान

टीजर की शुरुआत गदर—एक प्रेम कथा के उस सीन से होती है, जिसमें सनी देओल अपने बेटे जीते और पत्नी के साथ पाकिस्तान से बाहर आते हैं। टीजर में लिखा आता है कि 2001 में जीते ने सबका दिल जीत लिया था, अब 2018 में एक बार फिर वह सबका दिल जीतने आ रहा है। इसके बाद जीनियस फिल्म के कॉलेज का सीन आता है, जिसमें उत्कर्ष और इशिता चौहान दिखाई देते हैं।


इस टीजर को लांच होने के कुछ ही घंटों में 18 हजार व्यू मिल चुके हैं। फैंस उत्कर्ष की अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उत्कर्ष के अपोजिट इशिता चौहान होंगी और साथ ही फिल्म में होंगे मिथुन चक्रवर्ती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी. इशिता फिल्म में उत्कर्ष के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

No Comments

Reader Interactions