‘गदर निर्देशक’ की फिल्म ‘Genius’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी

No Comments 362 Views

‘गदर निर्देशक’ की फिल्म ‘Genius’ का मोशन पोस्टर हुआ जारी

फिल्म ‘गदर-एक प्रेम कथा’ जैसी दमदार फिल्म डायरेक्ट करने के बाद अब अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। दरअसल फिल्म ‘जीनियस’ में उनका बेटा उत्कर्ष शर्मा बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म को खुद उत्कर्ष के पिता यानि अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल, मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज किया है और फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

अभी पढ़े: ‘लवरात्रि’ Teaser: सलमान बोले ‘प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है’

दिल की लड़ाई दिमाग से

इस मोशन पोस्टर में उत्कर्ष का चेहरा तो साफ तौर से दिखाई नहीं दे पा रहा है लेकिन आप उनका साइड एंगल जरूर देख सकते हैं। इसके अलावा पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ एक टैगलाइन दी गई है-दिल की लड़ाई दिमाग से। इस मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना भी सुना जा सकता है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इससे पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया जिसमें उत्कर्ष शर्मा काफी हैंडसम नजर आए थे।

20 जून को जारी होगा टीजर

फिल्म में बतौर हीरो फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले उत्कर्ष के साथ इशिता रोमांस करती हुई नजर आएंगी। ‘जीनियस’ में उत्कर्ष और ईशिता चौहान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के बाद अब फिल्म ‘जीनियस’ का टीजर आपको 20 जून को देखने को मिलेगा। इस फिल्म को संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है।

अभी पढ़े: Sanju Postcards: संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स, हो गया खुलासा

फिल्मो की बात की जाए तो ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के अलावा अनिल शर्मा साल 2003 में ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, 2007 में ‘अपने’, ‘वीर’, ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है। हालांकि इसमें सबसे ज्यादा हिट फिल्म ‘गदर’ ही थी। इतना ही नहीं बल्कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में अनिल के बेटे उत्कर्ष ही सन्नी देयोल के बेटे के किरदार में नजर आए थे।

No Comments

Reader Interactions