बेटी सुहाना के साथ गौरी खान की तस्वीर पर शाहरुख ने लिखा बेहद खास मैसेज

No Comments 159 Views

बेटी सुहाना के साथ गौरी खान की तस्वीर पर शाहरुख ने लिखा बेहद खास मैसेज

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान पिछले कुछ समय से अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में मां गौरी ने सुहाना के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना का लुक काफी स्टनिंग है। सुहाना ने सिल्वर शिमर ड्रेस पहनी है। वहीं गौरी ने ग्रीन शेड की जैकेट और जीन्स पहनी है। जहां मां का कूल लुक नजर आ रहा है, वहीं बेटी काफी ग्लैमरस लग रही है।

यह भी पढ़े: ‘कलंक’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ इश्क फरमाएगी सोनाक्षी सिन्हा

पार्टी में गौरी खान और बेटी सुहाना एक साथ

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। गौरी खान ने तीन फोटो शेयर की है और इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘अर्डिंगली के फाइनल ईयर की पार्टी कर रहे हैं।’ इस बीच बॉलीवुड के किंग खान कहलाने वाले सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान भी कहा रुकने वाले हैं जी हां, उन्होंने भी अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गौरी खान और बेटी सुहाना दोनों एक साथ हैं।

शाहरुख ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

शाहरुख ने लिखा, ‘जिंदगी जीने का कोई तय तरीका नहीं है, यह (जिंदगी) मां से होती है और यह अब इस महिलाओं की तस्वीर देखिए… सच ही है।’


बता दे सुहाना मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में सुहाना के एक्टिंग को लेकर कहा था कि सुहाना एक अदाकारा बनना चाहती हैं, लेकिन मैंने उसे साफ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूरा करना होगा।

यह भी पढ़े: मेहमान बनकर निक जोनस के भाई की शादी में पहुंची प्रियंका चौपड़ा

हालांकि, बेटी के साथ गौरी इन दिनों लंदन में हैं, जहां सुहाना अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही अपनी पढ़ाई खत्म भी करने वाली हैं। गौरी द्वारा शेयर किये गये तस्वीर में मां-बेटी काफी ही अच्छी लुक्स में दिखाई दे रही हैं। सुहाना मोनिशा जैसिंग की आउटफिट में बेहद अट्रैक्टिव दिखाई दीं। उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं और शानदार पोज दे रही हैं।

No Comments

Reader Interactions