1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है – अमिताभ बच्चन

No Comments 156 Views

1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है – अमिताभ बच्चन

From 1969 to 2018 gosh that’s a lifetime
यह एक जीवनकाल

वैलेंटाइन वीक का दूसरा द‍िन है प्रपोज डे, इस द‍िन ज‍िसे आप चाहते हैं उसे अपने द‍िल की बात बता दें। ऐसा ही कुछ करते नज़र आए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन। जी हां, हालही में अमिताभ बच्चन ने अपने चाहने वालो के साथ अपने जीवन काल से जुडी ख़ास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे आप देख पाएंगे की 1969 से 2018 तक अमिताभ के फ़िल्मी सफर का जीवन काल कैसा रहा हैं।

इसे भी पढ़े: ‘पैडमैन चैलेंज’ पूरा करने आई कटरीना कैफ….. कुछ यूँ शेयर की तस्वीर

अपने जज्‍बातों को शब्‍दों में बयां करने के ल‍िए लोग खासतौर पर वैलेंटाइन मंथ का इंतजार करते हैं। वैसे तो वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है, लेक‍िन उससे पहले ही लोग तैयारी करने लगते हैं। इसी बीच अमिताभ वैलेंटाइन वीक को ख़ास बनाने के लिए इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साँझा किया हैं।

इसे भी पढ़े: जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन….. करण जौहर के साथ वरुण-आलिया ने ऐसे किया विश

48 वर्ष के इस लम्बे समय को एक तस्वीर में समेटे अमिताभ ने शेयर करते हुए लिखा हैं “1969 से 2018 तक…. यह एक जीवनकाल है” इस बीच इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी हिट फिल्मे दी हैं। जिससे लोगो में उनके अभिनय व कला का बोलबाला रहा।

From 1969 to 2018 .. gosh .. that’s a lifetime ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


अमिताभ फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। कहा जा रहा है कि अमिताभ की फिल्मों का असर उनकी अपकमिंग ‘फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी देखने को मिल सकता हैं। इसके पहले वायरल हो रही तस्वीरों में अमिताभ की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में उनके लुक की एक झलक देखने को मिली। तस्वीरों में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं।

No Comments

Reader Interactions