केसरी की शूटिंग पर लगी आग, बाल – बाल बचे खिलाडी अक्षय कुमार

Team Patirap on Apr 25, 2018 No Comments 100 Views

केसरी की शूटिंग पर लगी आग, बाल – बाल बचे खिलाडी अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म केसरी के सेट पर आग लगने की खबर हैं सूत्रों के मुताबित जब फिल्म की यूनिट फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी तब ये घटना घटित हुई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया। सेट पर मौजूद किसी भी टीम मेंबर को नुकसान नहीं हुआ है और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

इसे भी पढ़े: सोनम कपूर के साथ जया बच्चन ने लगाये ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म केसरी की शूटिंग महाराष्ट्र के वाई गांव में चल रही थी। फिल्म की यूनिट क्लाइमेक्स शूट कर रही थी युद्ध सीन में कुछ बम एक्सप्लोजन भी शामिल थे। एक एक्सप्लोजन हुआ जिसने बड़ा रूप ले लिया और पूरे सेट पर आग लग गई। लेकिन सेट पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। लेकिन इस हादसे से पहले ही अक्षय कुमार अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करके चले गए थे।

इसे भी पढ़े: कहानी 2 के बाद कहानी 3 में भी नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

एक सीन को शूट करने के दौरान सेट पर रखी कुछ चीजों पर आग के गोले गिर गए, जिससे आग लग गई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जब आग लगी तब सेट पर सिर्फ क्रू मैंबर्स मौजूद थे और दोनों मैंबर्स सुरक्षित हैं।
इस घटना के बाद फिलहाल शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है और फिल्म की शूटिंग में महज 10 दिन रह गये हैं।

फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से धर्मा प्रोडक्शन व केप ऑफ गुड फिल्म्स एंड अजुर एंटरटेनमेंट कर रही है। इस फिल्म की कहानी 1897 के सारागढ़ी युद्ध से प्रेरित है और इस युद्ध में 21 सिखों की एक सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ युद्ध किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं और फिल्म का इसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं। अक्षय की ये फिल्म 2019 की होली पर रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions