Femina Miss India 2018: तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर सजा ‘मिस इंडिया’ का ताज

Team Patirap on Jun 20, 2018 No Comments 168 Views

Femina Miss India 2018: तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर सजा ‘मिस इंडिया’ का ताज

मिस इंडिया 2018 का खिताब अनुकृति वास ने अपने नाम किया। तमिलनाडु से आने वाली अनुकृति के सर पर पिछले साल की विनर मानुषी छिल्लर ने अपने हाथों से ताज़ पहनाया। इस साल फ़र्स्ट रनर अप हरियाणा की रहने वाली मीनाक्षी चौधरी बनीं। वहीं, तीसरे नंबर पर आंध्र प्रदेश से आने वाली श्रेया राव रहीं। देर रात तक चली इस प्रतियोगिता में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज, झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल टॉप 5 में शामिल थीं।

अभी पढ़े: ‘Soorma’ के रोमांटिक गीत में दिलजीत संग तापसी ने लड़ाई ‘इश्क़ दी बाजियां’

29 प्रतियोगियों को हराकर जीता खिताब

अनुकृति ने 29 प्रतियोगियों को हरा कर इस खिताब को जीता। जजेस के पैनल में मलाइका अरोड़ा, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, क्रिकेटर इरफान पठान और के. एल. राहुल मौजूद रहे। इनके अलावा ‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर भी इवेंट में शामिल हुईं, जिन्होंने अनुकृति वास को मिस इंडिया का ताज पहनाया। वही, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडिस ने फैमिना मिस इंडिया 2018 में अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस दी।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, हाथ लगी बड़े बजट की फिल्म

मिस यूनिवर्स कम्पिटिशन में भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व

फेमिना मिस इंडिया 2018 की यह शाम सितारों से सजी रही। इस दौरान देशभर से चुनकर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के अपनी दावेदारी पेश की। इस कार्यक्रम को बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। इस बीच सबको पीछे छो़ड़ते हुए ताज अपने नाम करने वाली अनुकृति वास अब इस साल मिस यूनिवर्स कम्पिटिशन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

अनुकृति की बात की जाए तो ये पेशे से खिलाड़ी और डांसर हैं। अनुकृति अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए फ्रेंच में बीए कर रही हैं। अनुकृति बाइक चलाना पसंद करती हैं और सुपरमॉडल बनना चाहती हैं।

No Comments

Reader Interactions