अब नहीं टकरांएगे सलमान – ऐश्वर्या…. ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट बदलने से टला जबरदस्त क्लैश

No Comments 99 Views

अब नहीं टकरांएगे सलमान – ऐश्वर्या…. ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट बदलने से टला जबरदस्त क्लैश

Fanne khan 13th July 2018, in a cinema near you
‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट

लंबे समय के बाद ऐश्‍वर्या फिर फिल्‍मों में इंट्री कर रही हैं। दरअसल ‘ए दिल है मुश्‍किल’ के बाद ऐश्‍वर्या आनेवाली फिल्‍म ‘फन्‍ने खां’ में नजर आयेंगी। अभी कुछ दिनों पहले ही इसका फर्स्ट लुक भी आया था जिसमे ऐश्‍वर्या काफी स्‍टनिंग और बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा की गई जिसमे बताया गया की इस साल ईद के मौके पर ऐश्वर्या की यह फिल्म सलमान खान की ‘रेस 3’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराती नज़र आएगी।

अभी पढ़े: Poster Out: ‘गदर’ के निर्देशक अनिल के बेटे उत्कर्ष की धमाकेदार एंट्री, ‘जीनियस’ से होगा धमाका

लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। क्योंकि ‘फन्ने खां’ ईद पर रिलीज नहीं हो रही है। जी हां, दोस्तों फिल्म ‘फन्ने खां’ का निर्माण करने वाली क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट ने अपने एक ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की नई फिल्म अब ईद की जगह 13 जुलाई के दिन रिलीज होगी। बता दे इस फिल्म के माध्यम से ही पहली दफा ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

अभी पढ़े: ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू…. अब ‘इश्कजादे’ होंगे फिर एक साथ

फिल्म ‘फन्ने खां’ को निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने बनाया है। इसमें ऐश्वर्या और राजकुमार राव के साथ-साथ अनिल कपूर भी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। खास बात यह भी हैं की अनिल कपूर, ऐशवर्या राय बच्चन की ‘फन्ने खां’ के साथ-साथ सलमान खान की ‘रेस 3’ का भी हिस्सा हैं।


पहले यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होनी थी। जब ऐश्वर्या की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट आउट हुआ था अब इस बात की जानकारी दी गई थी। जिससे यह साफ हो गया था कि इस साल ईद के मौके पर सलमान और ऐश्वर्या आमने-सामने होंगे। मगर ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट बदलने से इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर होने वाला जबरदस्त क्लैश टल चूका हैं।

No Comments

Reader Interactions