कपिल शर्मा के नए शो को लेकर सुनील ग्रोवर का बड़ा बयान, कहा, ‘शो के लिए कोई कॉल नहीं आया’

No Comments 133 Views

कपिल शर्मा के नए शो को लेकर सुनील ग्रोवर का बड़ा बयान, कहा, ‘शो के लिए कोई कॉल नहीं आया’

family time with kapil sharma sunil grover opens up about kapils show
‘शो के लिए कोई कॉल नहीं आया’

नए कॉमिडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ जल्द ही शुरू होने जा रहा है। लगभग हर रोज शो को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। अब नई खबर यह है कि सुनील ग्रोवर को इस शो के लिए कोई कॉल नहीं किया गया। बता दे इससे पहले सुनील ‘कॉमिडी नाइट्स विद’ कपिल का अहम हिस्सा थे। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सुनील ग्रोवर ने किया हैं।

अभी पढ़ें: Movie Review: एक ईमानदार अफसर की सच्ची कहानी को बयां करती हैं ‘रेड’

शो के लिए नहीं आया कोई कॉल

दरअसल सुनील से उनके ही किसी चाहने वाले ने सोशल मीडिया पर पूछा कि क्या वह भी कपिल के नए शो पर नजर आएंगे तो उनका जवाब था कि, ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते है, लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नम्बर भी वही है। इंतजार करके अब मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी आपके सामने आता हूं।’

अभी पढ़ें: सुपरहिट गाने ‘एक..दो..तीन’ का टीज़र वीडियो वायरल, देखें जैकलिन का कमाल

शो में नजर नहीं आएंगे सुनील ग्रोवर

इन दिनों हर जगह सिर्फ इसी शो की बात हो रही है। हर कोई इस शो को देखने के लिए बेताब है। इतना ही नहीं कई फैंस तो इस उम्मीद में भी थे की हो सकता हैं की इस शो से सुनील ग्रोवर की वापसी हो। लेकिन अब ये कन्फर्म हो चूका हैं इस शो में कपिल के जिगरी दोस्त सुनील ग्रोवर नहीं नजर आएंगे। उनकी इस पोस्ट से लगता हैं वह इस शो में काम करना चाहते थे। लेकिन इस शो के लिए उनके पास कोई कॉल नहीं आया।


फिलहाल सुनील की तो नहीं लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू की शो में वापसी करने की खबरें सामने आ रही हैं। कपिल भी लंबे गैप के बाद टीवी पर अपनी वापसी को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन मेहमान बनकर अपनी फिल्म रेड का प्रमोशन करते नज़र आएँगे। इस प्रोमो दिखाया गया है कि अजय पहले कपिल के शो में आने के लिए मना करते हैं, लेकिन बाद में वह इस शो में आने के लिए राजी हो जाते हैं।

No Comments

Reader Interactions