ईशा देओल की फिल्मों में हुई वापसी, ‘केकवॉक’ का फर्स्ट लुक जारी

No Comments 104 Views

ईशा देओल की फिल्मों में हुई वापसी, ‘केकवॉक’ का फर्स्ट लुक जारी

लंबे वक्त से फिल्मों से दूर रहीं एक्ट्रेस ईशा देओल ने फिल्म ‘केकवॉक’ से वापसी की है। ‘केकवॉक’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में हेमा मालिनी की बेटी ईशा शेफ का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर में ईशा शेफ की यूनीफॉर्म में ही नजर आ रही हैं। इसका निर्देशन राम कमल मुखर्जी कर रहे हैं। बता दें, राम कमल ने हेमा मालिनी की बायॉग्रफी लिखी है।

यह भी पढ़े: Movie Review: 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ दूसरी एंटरटेनमेंट वाली बड़ी फिल्म

शेफ के किरदार में ईशा

फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलिवुड में एंट्री करने वाली ईशा फिल्म में शेफ के किरदार में दिखेंगी जो हमारे समाज में महिला की पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा को दर्शाती है। ईशा ने गिनी-चुनी फिल्में ही कीं। साल 2012 में उन्होंने बिजनसमैन भरत तख्तानी से शादी कर ली जिसके बाद 2015 में ईशा की दो फिल्में रिलीज हुई थी। पिछले साल ही ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम राध्या है।

यह भी पढ़े: ‘रेस 3’ के बाद रेमो डीसूजा की डांस फिल्म, सलमान खान कन्फर्म

फिल्‍म एक नया एक्‍सपेरिमेंट

उन्‍होने अपने ट्वीटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है। ईशा ने इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक शेयर किया है। उनके ट्वीटर पेज पर इस पोस्‍ट को काफी लाइक किया जा रहा है। उनके फैन्‍स इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्ट विशेज दे रहे हैं। ईशा के लिए ये फिल्‍म एक नया एक्‍सपेरिमेंट साबित होगी। इस फिल्म को दिनेश गुप्ता, शैलेंद्र कुमार और अरित्र दास ने प्रोड्यूस किया है।


फिल्म की कहानी की बात की जाए तो ‘केकवॉक’ में ईशा देओल एक शादीशुदा वर्किंग शेफ की भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्‍म उन सभी महिलाओं की लाइफ से इंस्‍पायर होगी जो शादीशुदा हैं, वर्किंग हैं साथ में घर, बच्‍चे सब संभालती हैं। कैसे वो अपनी लाइफ को ‘केकवॉक’ की तरह इंज्‍वॉय करती हैं, या उनके लिए ऐसा समझा जाता है, ईशा की फिल्‍म के जरिए ये नजरिया देखने को मिल जाएगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions