बॉलीवुड

KESARI: रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर

No Comments

अक्षय कुमार की मचअवेटेड पीरियड ड्रामा फिल्म केसरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीती चोपड़ा भी नजर आएंगी। वीडियो में अक्षय, शेर की तरह दहाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म केसरी 10000 अफगान सैनिकों पर भारी एक ही सरदार की कहानी है। फिल्म की कहानी के मुताबिक इस वीडियो में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध दिखाया गया है।

यह भी पढ़े: बड़ी खबर! पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी सलमान खान की ‘भारत’

अक्षय कुमार का दमदार अवतार

इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का दमदार अवतार दिखाई दे रहा है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। एक सिख के किरदार में अक्षय कुमार का दबंग अंदाज फिल्म की रिलीज का इंतजार तेज कर दे रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार ने ईशर सिंह का किरदार निभाया है जो देश की सुरक्षा में तैनात उन 21 सिखों में से एक था।

केसरी का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 10,000 अफगानियों से महज 21 सिखों की जंग और अक्षय कुमार के जानदार डायलॉग्स आपको इंप्रेस कर देने वाले है। ट्रेलर में दर्शाए गए लड़ाई के सीन काफी मार्मिक है।

बता दें, साराग्रही की लड़ाई पर बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है। खासतौर पर उनका लुक। इसके लिए अक्षय को एक बड़ी सी पगड़ी पहननी होती थी। यह इतनी भारी होती थी कि गर्मी में इसे संभालना काफी मुश्किल होता था।

यह भी पढ़े: Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है। इस दौरान एक आर्मी पोस्‍ट पर अंग्रेजी सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और जिन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था। यह फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म को होली के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है।

बड़ी खबर! पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी सलमान खान की ‘भारत’

No Comments

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश गुस्से में है, जिसके चलते अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर और शाहरुख खान आदि बॉलीवुड हस्तियों ने इसकी कड़ी निंदा की है। फिलहाल, सरकार की ओर से खुली छूट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ एक्शन शुरू कर दिया है। लेकिन इस बीच सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत के लिए बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़े: Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

भारतीय फिल्म को नहीं किया जाएगा रिलीज

दरअसल, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का असर सलमान की फिल्म भारत पर भी पड़ा है। ऐसे में इस बार ईद पर पाकिस्तान की ब्रॉडकास्टिंग टीम ने फैसला किया है कि ईद से पहले और उसके दो हफ्ते बाद तक किसी भारतीय फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़े: FIRST LOOK: इस फिल्म से होगा सनी देओल के बेटे करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू

ईद के मौके पर रिलीज होगी ‘भारत’

रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तान में फवाद खान की फिल्म दि लीजेंड ऑफ मौला जट्ट के साथ सलमान की फिल्म की टक्कर होने वाली थी। जिसे देखते हुए इस बात का फैसला लिया गया।

बता दें कि ‘भारत’ 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान की ये मूवी एक पीरियड फिल्म है जिसमें सलमान 7 अलग-अलग अवतारों में नजर आएंगे।

Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

No Comments

गुरुवार को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िल्म गली बॉय रिलीज़ हो गयी। जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह की यह दूसरी फ़िल्म है। वही, ‘गली बॉय’ ने पहले दिन शानदार कलेक्शन करके सबको चौंका दिया है। दरअसल, ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रणवीर सिंह ने जबरदस्त ओपनिंग दी है। ‘गली बॉय’ फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाए। इन जबरदस्त आकंड़ो के साथ ही रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है।

अभी पढ़े: FIRST LOOK: इस फिल्म से होगा सनी देओल के बेटे करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू

‘गली बॉय’ ने कमाए 19.40 करोड़ रुपए

इससे पहले, नंबर 01 पर ‘सिंबा’ हैं, जिसने 20.72 करोड़ रुपए कमाए थे। साल 2019 की अपनी पहली फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह एक रैपर के तौर पर नजर आए हैं। पहले दिन से ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।


भारत में गली बॉय 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज है। जबकि वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

अभी पढ़े: TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

2019 की सबसे बड़ी ओपनर

फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया है। रणवीर, आलिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि कोचलीन और विजय राज स्टारर यह मूवी 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये रैपर्स Divine और Naezy के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह मुराद के रोल में हैं। मुराद एक युवा शख्स है जो स्ट्रीट रैप के जरिए नाम कमाता है। फिल्म में उसी के जीवन के संघर्ष को दिखाया गया है। आलिया भट्ट ने रणवीर के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनका किरदार काफी रोचक है।

FIRST LOOK: इस फिल्म से होगा सनी देओल के बेटे करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू

No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। इतना ही नहीं, करण की डेब्‍यू फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ को खुद सनी देओल डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के दो नए पोस्टर जारी हुए हैं। जिन्हें देखने के बाद दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, पोस्टर देखकर साफ़ हैं की करण देओल की डेब्‍यू फिल्‍म ‘पल पल के दिल के पास’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म होगी।

इसे भी पढ़े: TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

करण देओल की डेब्‍यू फिल्‍म

इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट् से ट्वीट करते हुए लिखा “सनी देओल ने बेटे को लॉन्च किया … पहले #PalPalDilKePaas के पोस्टर देखें …


सितारे करण देओल और साहेर बंबा … सनी देओल द्वारा निर्देशित … ज़ी स्टूडियोज़ और सनी साउंड पी लिमिटेड द्वारा निर्मित … 19 जुलाई 2019 रिलीज़।

इसे भी पढ़े: Azadi: ‘गली बॉय’ के नए गाने में एक बार फिर रैपर लुक में सामने आए रणवीर सिंह

फिल्‍म में करण के साथ नयी अभिनेत्री सहर लांबा नजर आयेंगी जिनका सेलेक्‍शन ऑडिशन के माध्‍यम से हुआ है। वही, बेटे की डेब्‍यू फिल्‍म के लिए सनी देओल ने कड़ी मेहनत की हैं और एक्टिंग की हर बारीकी सिखाई हैं।

TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

No Comments

डायरेक्टर सुजॉय घोष निर्देशित तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर जारी हो चूका हैं। ट्रेलर में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो तापसी पन्नू के लिए केस लड़ते नजर आएंगे। इससे पहले, ‘पिंक’ मूवी में भी अमिताभ तापसी के वकील बने थे। इस फिल्म की सबसे खास बात इसकी टैगलाइन है- माफ कर देना हर बार सही नहीं होता।

यह भी पढ़े: Azadi: ‘गली बॉय’ के नए गाने में एक बार फिर रैपर लुक में सामने आए रणवीर सिंह

फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर जारी

ट्रेलर देखकर साफ़ हैं की ‘बदला’ सस्पेंस से भरपूर होगी जिसमें कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि तापसी एक मर्डर केस में फंसी हैं, वहीं अमिताभ तापसी से सवालात करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े: Baaghi 3: बड़ा ऐलान! टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार बगावत के लिए उतरेगी श्रद्धा कपूर

सस्पेंस से भरपूर क्राइम थ्रिलर फिल्म

दरअसल, इसमें अमिताभ बच्चन एक वकील बादल गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, जिसने 40 साल में कोई केस नहीं हारा है। वही तापसी पन्नू ने फिल्म में एक युवा बिजनेसवुमेन का रोल प्ले किया है, जो शादीशुदा और एक बच्ची की मां है, जिसका एक दूसरे शख्स से अफेयर है।

बदला को शाहरुख और उनकी वाइफ गौरी ने अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि ‘बदला’ स्पेनिश थ्रिलर फिल्म ‘कोन्त्रातिएमपो’ का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म 8 मार्च को वुमेंस डे के मौके पर रिलीज होगी।

Azadi: ‘गली बॉय’ के नए गाने में एक बार फिर रैपर लुक में सामने आए रणवीर सिंह

No Comments

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी धमाकेदार फिल्म सिंबा के बाद गली बॉय में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट हैं। फिल्म इस हफ्ते 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इन दिनों इसके गाने रिलीज हो रहे हैं। फिल्म के गानों में रैप और रणवीर का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब इस फिल्म का एक औऱ नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: Baaghi 3: बड़ा ऐलान! टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार बगावत के लिए उतरेगी श्रद्धा कपूर

‘गली बॉय’ का नया गाना ‘आजादी’ रिलीज

दरअसल हम फिल्म के नए गाने आजादी की बात कर रहे हैं। इस गाने को भी रणवीर ने ही गाया है। इसमें एक बार फिर रणवीर सिंह का रैपर लुक दर्शकों को इंप्रैस करेगा। इस गाने के लिरिक्स बेहद ही शानदार है। जिनके जरिए रणवीर जीवन की सच्चाई बता रहे है।

इस फिल्म में कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है।

यह भी पढ़े: खुशखबरी… इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’

फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।