ख़त्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ रेस 3 का अल्लाह दुहाई सांग

No Comments 75 Views

ख़त्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ रेस 3 का अल्लाह दुहाई सांग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ का तीसरा गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ रिलीज हो गया हैं। यह तीसरा वर्जन ‘अल्लाह दुहाई है’ 2.47 मिनट का है जिसमे सलमान के साथ-साथ जैकलीन, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह इस गाने में नजर आए हैं। वहीं आगे सलमान इस गाने को गाते हुए नजर आते है। इस गाने की खूब धूम दिख रही है कर यूट्यूब पर यह गाना नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है।

अभी पढ़े: इस ‘डांस अंकल’ के वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखे वीडियो

देखने वालो की संख्या 41 लाख पार

सलमान खान इसमें स्टेज फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं इस गाने की लिरिक्स पुराने फिल्म का थीम सॉन्ग ‘अल्लाह दुहाई है’ का अपडेटेड वर्जन है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा हैं। गाने के रिलीज होते ही अब 41 लाख व्यू मिल चुके हैं और अभी व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म के गाने में सलमान खान के डांस मूव काफी अलग हैं।

अभी पढ़े: संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

यूट्यूब पर मचाया धमाल

अब तक रेस और रेस 2 में थीम ट्रैक को सभी स्टार कलाकारों के साथ फिल्माया गया है। वैसे ही इस बार भी थीम सॉन्ग में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह और बॉबी देओल के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है। वही रेस 3 पहला ‘हीरिए’ और दूसरा ‘सेल्फिश’ गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया और दोनों ही गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुके हैं।

इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं।

No Comments

Reader Interactions