EID 2019 धमाका: पाकिस्तान में सलमान से टकराएंगे फवाद खान

Team Patirap on Dec 13, 2018 No Comments 66 Views

EID 2019 धमाका: पाकिस्तान में सलमान से टकराएंगे फवाद खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा मे है जो ईद 2019 पर अकेले ही रिलीज होने जा रही थी। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं ईद के मौके पर भारत के अलावा एक और फिल्म रिलीज होने वाली हैं यानी सलमान को देश के बाहर से एक कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

अभी पढ़े: Petta Teaser: सुपरस्टार रजनीकांत का ‘जन्मदिन’ धमाका, गैंगस्टर की भूमिका में दिखे Thalaiva

पाकिस्तानी ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जटट् भी ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज हो रही हैं। सलमान खान की ‘भारत’ की तरह यह भी एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसका इंतजार पाकिस्तानी ऑडियंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रही है। सलमान की फिल्में भी पाकिस्तान में खूब देखी जाती हैं।

अभी पढ़े: तो इस वजह से कटरीना कैफ के साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन !

वर्ल्डवाइड मार्केट में सलमान, फवाद के बीच टक्कर

यदि ईद के मौके पर सलमान की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी तो उसका सीधा मुकाबला द लेजेंड ऑफ मौला जटट् होगा जिससे फिल्म भारत को भारी नुकसान हो सकता है। इसके साथ-साथ वर्ल्डवाइड मार्केट में भी सलमान खान को फवाद खान से टक्कर लेनी पड़ेगी। खास करके मिडिल ईस्ट में जहां फवाद खान के लाखों चाहने वाले रहते हैं।


इसका मतलब साफ है कि अगले साल ईद पर खान बनाम खान होगा।’ ईद के मौके पर सलमान खान और फवाद खान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मे बिग बजट की हैं और दोनों एक्टर अपने अपने देश में काफी पॉपुलर हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions