IPL 2018 : ‘चेन्नई मेरा दूसरा घर’ – ड्वेन ब्रावो

Team Patirap on Mar 23, 2018 No Comments 127 Views

IPL 2018 : ‘चेन्नई मेरा दूसरा घर’ – ड्वेन ब्रावो

6 अप्रैल की जगह 7 अप्रैल को आयोजित किए जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला टूर्नामेंट के उदघाटन समारोह के साथ प्रांरभ किया जाएगा। इस बार आईपीएल की दो पूर्व दिग्गज टीमें RR और CSK सालों बाद वापसी कर रही हैं। यानी पिछले संस्करणों के मुकाबले आपको इस बार ज्यादा भव्य आयोजन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: कोहली से लेकर रोहित, धोनी तक, जाने इनके पसंदीदा शॉट्स

ड्वेन ब्रावो ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

इस बीच सभी टीमें टूर्नामेंट से पहले की तैयारियों में जुट गई हैं। इतना ही नहीं बल्कि CSK के साथ साथ अन्य टीमों के खिलाड़ियों ने आईपीएल के लिए नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। दो साल बाद टूर्नामेंट में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने खेल के लिए ख़ुशी जाहिर की हैं। इसके लिए ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”चेन्नई मेरे लिए दूसरे घर जैसा है, वहां जाकर दिल को बेहद खुशी मिलती है।”

यह भी पढ़े: IPL 2018: धोनी ने बड़े शॉट्स लगाने के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

चेन्नई से खेलने के लिए काफी उत्साहित

आईपीएल 2018 का 11वां संस्करण नजदीक आने से एक-एक दिन गुजरने के साथ ही करोड़ों भारतीय सहित दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों की बेताबी बढ़ रही है। वही चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर ड्वेन ब्रावो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। कई नई बातें आपको इस टूर्नामेंट के जरिए देखने को मिलेंगी। जिसमे खेल के साथ साथ भरपूर मस्ती और मनोरजन भी देखने को मिलेगा।

इससे पहले यह खबर आई थी कि इस बार आपीएल की गवर्निंग बॉडी ने टूर्नामेंट में डीआरएस (डिसीजन रिव्यू सिस्टम) के इस्तेमाल का फैसला किया। निश्चित ही इसके इस्तेमाल से टूर्नामेंट पहले से और ज्यादा रोमांचक तो होगा ही, साथ ही यह आईपीएल की विश्वसनीयता को भी और ज्यादा बढ़ाएगा। इस फैसले के बाद हो सकता है कि आपको टूर्नामेंट शुरू होने तक और भी कई रोमांचक खबर सुनने को मिलें।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions