बिंदास अंदाज में जैकलिन का गाना ‘एक दो तीन’ हुआ रिलीज

No Comments 229 Views

बिंदास अंदाज में जैकलिन का गाना ‘एक दो तीन’ हुआ रिलीज

Ding Dong Ding Jacline song out now
‘एक दो तीन’ हुआ रिलीज

टाइगर श्रॉफ की बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘बागी 2’ का नया गाना ‘एक दो तीन’ थोड़ी देर पहले रिलीज कर दिया गया है। जिसमे जैकलिन फर्नांडिस ‘मोहिनी’ अवतार में लोगों को अपनी अदाओं से घायल करती नजर आ रही हैं। बता दे इससे पहले इस फिल्म के तीन गाने ‘ओ साथी’ और ‘लो सफर’ और ‘मुंडेया‘ लॉन्च किये गए, जिन्हे लोगो ने बेहद पसंद किया। यही नहीं, बल्कि इसके ट्रेलर ने तो यूट्यूब पर आते ही गर्दा उड़ा दिया था।

अभी पढ़ें: Race 3: सलमान खान के साथ सेट पर इस तरह नज़र आई ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट

90 के दशक का हिट सॉन्ग

‘बागी 2’ का चौथा सॉन्ग ‘एक दो तीन’ का वीडियो आज मेकर्स ने शेयर किया है। ये गाना असल में 90 के दशक का हिट सॉन्ग है जिसे माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। इस गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में अब जैकलीन फर्नांडिज अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं। श्रेया घोषाल की आवाज से सजे इस गाने को अहमद खान और गणेश आचार्य ने मिलकर कोरियोग्राफ किया है।

अभी पढ़ें: सुपरहिट गाने ‘एक..दो..तीन’ का टीज़र वीडियो वायरल, देखें जैकलिन का कमाल

डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन

साल 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ के सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन’ के इस रीक्रिएटेड वर्जन में जैकलिन ने अपने डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन से तहलका मचा दिया हैं। इससे पहले जैकलिन ‘चिट्टियां कलाइयां’, ‘टन टना टन’, ‘ऊंची है बिल्डिंग’, ‘सूरज डूबा है’ जैसे हिट गानों से भी दर्शको को थिरका चुकी हैं।

इस गाने के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, “मैं उस लम्हे का इंतजार नहीं कर सकती जब माधुरी मैम इस गाने को देखेंगी। ये गाना मेरी ओर से उन्हें ट्रिब्यूट है। ओरिजिनल गाने में उनका परफॉर्मांस लाजवाब है। मेरी छोड़ो कोई भी उनका जैसा इस तरह से डांस नहीं कर सकता है।” फिल्म ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

No Comments

Reader Interactions