IPL 2018: धोनी ने बड़े शॉट्स लगाने के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

No Comments 119 Views

IPL 2018: धोनी ने बड़े शॉट्स लगाने के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

क्रिकेट प्रेमियों के लिए कुछ दिनों बाद से आईपीएल मैचों का मेला लगने वाला हैं। क्योकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा हैं। इस दिन का इंतज़ार देश के साथ साथ विदेशी फैंस को भी बढ़ी बेसब्री से रहता हैं। उस समय वह अपनी मनचाही टीम के खिलाड़ियों को जमकर छक्के चौके बरसाते देखकर जोर जोर से सीटियां बजाते हैं।

अभी पढ़े: IPL 2018: 5000 रनों की लम्बी छलांग लगाने को तैयार ये टॉप भारतीय बल्लेबाज

इस टूर्नामेंट में ऐसे कई दिग्गज बल्लेबाज हैं जो बड़े शॉट्स लगाने के लिए लोगो के बीच अपनी एक अलग चाप छोड़ चुके हैं। जिसमे एक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं।

नेट प्रैक्टिस के दौरान बहाया पसीना

इतना ही नहीं इस बार आईपीएल में जबरदस्त शॉट्स लगाने के लिए वे नेट प्रैक्टिस के दौरान खूब पसीना बहा रहे हैं। हालही में उनके वीडियो वायरल हुए हैं जिसमे वह लंबा शॉट खेल रहे है।

आईपीएल के लिए हैं तैयार

दो साल बाद लीग में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी का भार एक बार फिर धोनी के कंधो पर टिका हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए धोनी आईपीएल के लिए अभी से तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले धोनी चेन्नई के लिए आठ सीजन तक बतौर कप्तान नेतृत्व कर चुके हैं। इस बार मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मुकाबला होगा।


नेट प्रैक्टिस के दौरान धोनी सीएसके के कैंप में शामिल हुए और चेन्नई स्थित एम.ए.चिदंबरम इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करते दिखे। इसके लिए सीएसके के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर धोनी के दो वीडियो पोस्ट किए गए हैं। पहले वीडियो में धोनी गेंद को आराम से फेंकते हुए नजर आ रहे थे, जबकि दूसरे वीडियो में वह क्रीज से आगे बढ़कर शॉट खेल रहे थे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions