Dadhak Trailer: ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी कपूर का रोमांटिक डेब्यू

Team Patirap on Jun 11, 2018 No Comments 179 Views

Dadhak Trailer: ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी कपूर का रोमांटिक डेब्यू

धर्मा प्रोडक्शन्स की नई फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। कुछ ही देर पहले इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया हैं। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर का लुक इंडियन देखने को मिलेगा। जाह्नवी कपूर हमेशा की तरह इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से टकराएगा देओल परिवार, क्या होगा महामुकाबला ?

ईशान-जाह्नवी की खूबसूरत केमिस्ट्री

‘धड़क’ में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं। जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, ट्रेलर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है। फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित है, इसमें दोनों स्टार राजस्थानी लहजे में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की बात की जाए ‘धड़क’ की कहानी ऑनर किलिंग के मुद्दे को उठाती है।

अभी पढ़े: ‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले लॉन्च हुए 2 नए शानदार पोस्टर, आपने देखे क्या ?

ईशान खट्टर की शानदार अदाकारी

‘धड़क’ में ईशान और जाह्नवी के किरदार का नाम मधुकर और पार्थवी है, जो एक दूसरे के प्यार में पड़ते है, लेकिन इनके प्यार की राह में कई रोड़े आते है। वही ईशान खट्टर की शानदार अदाकारी के अलावा ट्रेलर में आशुतोष राणा की एंट्री भी काबिलेतारीफ है। 3.02 मिनट के ट्रेलर में जहां-जहां तक नज़रे जा सकती हैं वहां वहां रोमांस के साथ साथ एक्शन का तड़का लगता नज़र आएगा।

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म ‘सैराठ’ की ऑफिशियल रीमेक ‘धड़क’ की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है। अब देखना होगा कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है?

No Comments

Reader Interactions