‘Dhadak’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, नज़र आएगी जाह्नवी-ईशान की लाज़वाब केमेस्ट्री

Team Patirap on Jun 20, 2018 No Comments 101 Views

‘Dhadak’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, नज़र आएगी जाह्नवी-ईशान की लाज़वाब केमेस्ट्री

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया है। इस वीडियो का पिक्चराइजेशन जबरदस्त और आंखों को सुकून देने वाला है। इस गाने में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री देखते ही बनती हैं जो लोगो को काफी पसंद आने वाली है। गाने का संगीत जितना खूबसूरत और मधुर है उतने ही प्यारे बोल है। जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक ‘धड़क‘ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

यह भी पढ़े: Priya Prakash Varrier ने आँखों के बाद अब आवाज से किया सबको मदहोश

गाने में राजस्थान की संस्कृति की झलक

राजस्थानी लंहगा चोली में जान्हवी कमाल की खूबसूरत दिखाई दे रही है। इस गाने में राजस्थान की संस्कृति की भी झलक दिख रही है। इस गाने में मधुकर और पार्थवी के रुप में जान्हवी और ईशान अपने मासूम प्यार के पींगे बढ़ाते हुए दिख रहे हैं। वही इसमें एक जगह जाह्नवी कत्थक करती हुई नजर आ रही है और यहीं पर ईशान उन्हें छुप-छुपकर निहारते है।

यह भी पढ़े: Femina Miss India 2018: तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर सजा ‘मिस इंडिया’ का ताज

ईशान खट्टर के साथ जान्हवी का रोमांटिक अंदाज़

‘धड़क’ में जान्हवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। जबकि इसका छोटा सा नमूना गाने में भी देखा जा सकता है। इस गाने को अजय और श्रेया घोषाल ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। गाने को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य और इसे संगीत से संवारा है संगीतकार अजय-अतुल ने। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में राजस्थान के बैकग्राउंड को दिखाया गया है। इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान के अलावा आशुतोष राणा, ऐश्वर्या नारकर और खरज मुखर्जी ने महत्वपूर्ण रोल अदा किया है। फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक शशांक खैतान ने किया है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन में किया गया है।

No Comments

Reader Interactions