सलमान ही नहीं बल्कि रेखा भी करेगी धमाकेदार एंट्री, फिल्म में मिलेगा धर्मेद्र का साथ

No Comments 155 Views

सलमान ही नहीं बल्कि रेखा भी करेगी धमाकेदार एंट्री, फिल्म में मिलेगा धर्मेद्र का साथ

deol family film with salman khan and rekha
रेखा करेगी धमाकेदार एंट्री

अभी कुछ समय पहले ही खबर आई थी की सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र स्टारर ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर गाना शूट कर रहे हैं। लेकिन अब सलमान के साथ इसमें बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा का नाम भी जोड़ा जा रहा हैं। जी हां, खबरों की माने तो 30 साल बाद सलमान खान और रेखा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नज़र आएगी।

इसे भी पढ़े: जब अजय देवगन के घर पड़ी इनकम टेक्स की रेड, ऐसे हुआ सन 1990 का खुलासा

फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में स्पेशल अपीयरेंस के लिए रेखा ने भी गाने की शूटिंग की है। जिसमे उनके साथ केवल धर्मेद्र का नाम जोड़ा जा रहा हैं। इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा हैं की 1973 में आई फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ में फिल्माया गया गीत ‘रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ का रीमेक इस जोड़ी पर बतौर स्पेशल अपीयरेंस रहेगा।

इसे भी पढ़े: धमाकेदार लुक में नजर आए टाइगर श्रॉफ, एक्शन अवतार में बाग़ी 2 नया पोस्टर Out

इससे पहले भी गाने के शूट को लेकर सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन अब मामला कुछ और हैं। जिसमे केवल धर्मेंद्र और रेखा की जोड़ी को लेकर गाने की शूटिंग की चर्चा हैं। इस फिल्म के साथ अभिनेता धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी फिर एक बार धमाल मचाने वाले हैं।


फिल्म में सलमान खान एक स्पेशल सांग पर डांस करने वाले हैं। लेकिन अब रेखा भी देओल्स परिवार की फिल्म में स्पेशल कैमियो देने वाली हैं। वे धर्मेद्र के साथ सांग पर डांस करने वाली हैं। ये गाना फिल्म के लिए किसी हाईलाईट से कम नहीं होगा। इस फिल्म का निर्देशन पंजाबी फिल्ममेकर नवनीत सिंह कर रहे हैं। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा सनी देओल ने संभाल रखा है।

No Comments

Reader Interactions