‘पद्मावत’ को देख दीपिका को दिया तोहफा…… कहा – एक्टिंग हैं शानदार

No Comments 113 Views

‘पद्मावत’ को देख दीपिका को दिया तोहफा…… कहा – एक्टिंग हैं शानदार

Deepika Thank for all the love & appreciation
दीपिका को दिया तोहफा

आज जहां फिल्म पद्मावत का जितना विरोध हो रहा हैं वही फिल्म में दीपिका पादुकोण की जबरदस्त एक्टिंग को देख उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। इतना ही नहीं, बल्कि बडी-बडी बॉलीवुड फिल्म हस्तियां भी उनके अभिनय से काफी खुश नज़र आ रहे हैं। सोशल मिडिया से लेकर हर तरफ ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग की बहुत तारीफ की जा रही है।

इसे भी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’…….. लेकिन अगले साल

इसी क्रम में एक बड़ी नामी फैमिली यानी कपूर फैमिली ने दीपिका पादुकोण के अभिनय को देखकर उनकी जमकर तारीफ की हैं और उन्हें तोहफे के रूप में कुछ भेंट किया हैं। दरअसल रणबीर कपूर के माता पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने ‘पद्मावत’ देखी हैं, जिसके बाद उनकी एक्टिंग की सराहना के इजहार के लिए उन्होंने दीपिका पादुकोण को एक गुलदस्ता भेजकर किया है।

इसे भी पढ़े: अब दिलजीत दोसांझ रखेंगे ‘पैंट में गन’……. तो देखे ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ये मजेदार गाना

दीपिका ने फूल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फूल के साथ भेजे गए कार्ड पर लिखा है- शानदार काम। आप पर हमें बहुत गर्व है। दीपिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘कल आप दोनों को देखकर बहुत ही अच्छा लगा। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए मैं शुक्रिया अदा करती हूं।’


इस तरह दीपिका को रणबीर कपूर के मम्मी-पापा नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने ‘पद्मावत’ में उनके शानदार एक्टिंग के लिए फूल भेजकर बधाई दी। बता दे रणबीर और दीपिका ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

No Comments

Reader Interactions