दीपिका पादुकोण TIME-100 की प्रभावशाली लिस्‍ट में हुई शामिल

No Comments 71 Views

दीपिका पादुकोण TIME-100 की प्रभावशाली लिस्‍ट में हुई शामिल

टाइम मैगजीन ने अपनी सालाना 2018 दुनिया के सबसे प्रभावशाली 100 लोगों की लिस्ट जारी कर दी हैं और इस बार बॉलीवु़ड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम टाइम की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली प्रस्तियों की सूची में शामिल हुए हैं।इसके अलावा इस लिस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली कैब कंपनी ओला के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल,और माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला भी शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़े: गोविन्द के साथ चूजा …. ‘फ्राइडे’ में होगा डबल धमाल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्‍ट्री में से केवल दीपिका ही इस लिस्ट मेंं शामिल हुई और ये 15वां मौका है जब ये सूची टाइम्‍स मैगजीन द्वारा जारी की गई है। इससे दीपिका के फैंस भी खुश हैं। दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी हैं जिनमे ‘पद्मावत’, बाजीराव-मस्तानी, गोलियों की लीला रासलीला: रामलीला, पीकू, चेन्नई एक्सप्रेस, ‘कॉकटेल’ और ‘ओम शांति ओम’ है।

यह भी पढ़े: BOX OFFICE: पद्मावत’ को पछाड़ टाइगर की ‘बागी-2’ निकली आगे, देखें आंकड़े

इस मौके पर दीपिका को कई बॉलीवुड एक्टर्स ने बधाई दी हैं जिसमे अभिनेत्री प्रियका चौपड़ा ने दीपिका को बधाई देते हुए उन पर गर्व किया हैं। फिल्‍म ‘पद्मावत’ के बाद से ही दीपिका का पापुलैरिटी काफी ज्‍यादा बढ़ गई है। एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज’ के कोस्टार विन डीजल ने इस मौके पर दीपिका को बधाई देते हुये कहा कि, ‘पादुकोण यहां सिर्फ भारत का नहीं बल्कि वो दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है।

forever grateful!🙏🏽 @vindiesel #TIME100 @time

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


इस लिस्ट में अन्य देशो के सेलेब्रिटी जिनमे निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. इसके अलावा अलग-अलग क्षेत्रों से गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं

No Comments

Reader Interactions